सुरेरी, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के कबिरुद्दीनपुर गांव निवासी 80 वर्षीय बृद्ध फौजदार की गांव के ही मनबढ़ युवक रामधनी ने बुधवार की देर शाम आपसी रंजिश को लेकर ईट पत्थर सहित लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पिटाई के दौरान वृद्ध लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा उसके बाद भी मनबढ़ युवक द्वारा पिटाई किया जा रहा था। मनबढ़ युवक वृद्ध को मृत समझकर वहां से फरार हो गया। पास पड़ोस के लोगो ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल वृद्ध को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर ले गए जहां पर उपचार कर उसे घर वापस लेकर चले आए। परिजनों की माने तो वृद्ध को इतनी गंभीर चोटें आई हैं कि उसके नाक से खून निकलना बंद नहीं हो रहा है। और उसकी स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है। वहीं पुलिस उक्त मामले में आरोपित रामधनी का शांति भंग में चालान कर अपने जिम्मेदारियों का इतिश्री कर लिया। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी श्याम दास वर्मा ने बताया कि मामूली मारपीट हुई है, जांच कर उचित कार्रवाई की जा रही है।

सुरेरी, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के कबिरुद्दीनपुर गांव निवासी 80 वर्षीय बृद्ध फौजदार की गांव के ही मनबढ़ युवक रामधनी ने बुधवार की देर शाम आपसी रंजिश को लेकर ईट पत्थर सहित लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पिटाई के दौरान वृद्ध लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा उसके बाद भी मनबढ़ युवक द्वारा पिटाई किया जा रहा था।

मनबढ़ युवक वृद्ध को मृत समझकर वहां से फरार हो गया। पास पड़ोस के लोगो ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल वृद्ध को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर ले गए जहां पर उपचार कर उसे घर वापस लेकर चले आए। परिजनों की माने तो वृद्ध को इतनी गंभीर चोटें आई हैं कि उसके नाक से खून निकलना बंद नहीं हो रहा है। और उसकी स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है। वहीं पुलिस उक्त मामले में आरोपित रामधनी का शांति भंग में चालान कर अपने जिम्मेदारियों का इतिश्री कर लिया। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी श्याम दास वर्मा ने बताया कि मामूली मारपीट हुई है, जांच कर उचित कार्रवाई की जा रही है।