जौनपुर में सपा ने दिए इस “युवा” को ब्लॉक प्रमुख का टिकट, उम्र जानकर हैरान हो जाएंगे

जौनपुर में सपा ने दिए इस “युवा” को ब्लॉक प्रमुख का टिकट, उम्र जानकर हैरान हो जाएंगे

 

 

राना सिंह
जौनपुर। जिला राजनीति और टिकट वितरण को लेकर हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। चुनाव छोटा हो या बड़ा टिकट बांटने पर सभी पार्टियां बड़ा जांच पड़ताल करती हैं। ठीक उसी प्रकार उत्तर प्रदेश में हो रहे ब्लाक प्रमुख पद पर चुनावों में सपा ने आज अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की है। टिकट पाने वाले प्रत्याशियों के चेहरे खुशी से खिल उठेहैं। इसी कतार में जौनपुर के रामपुर ब्लाक से 24 वर्षीय सत्यप्रकाश मिश्र को समाजवादी पार्टी ने ब्लाक प्रमुख पद का टिकट दिया है।
सत्यप्रकाश मिश्र का व्यक्तित्व
छात्र राजनीति से जुड़े सत्यप्रकाश मिश्र काफी तेजतर्रार युवा‌ नेता हैं। वाराणसी क्षेत्र से इनकी शिक्षा दिक्षा पूरी हुई है। व्यवहार और वक्तव्य के कुशल युवा नेता हैं। इनके साथी बताते हैं कि छात्र राजनीति में ही इन्होंने छात्रों के अधिकारों को लेकर कई लड़ाईयां लड़ी है और सफल भी रहे। साथियों का मानना है कि मिश्र को रामपुर ब्लाक प्रमुख पद पर सपा ने टिकट देकर अच्छी पहल की है और सफलता भी मिश्र के हांथ ही लगेगी।
जीतुंगा तो दिखा दुंगा कि कितना बदलाव कर सकता है एक ब्लाक प्रमुख: सत्य प्रकाश मिश्र
पत्रकार से बातचीत में रामपुर ब्लाक प्रमुख पद प्रत्याशी सत्यप्रकाश मिश्र ने कहा कि जब कोई ब्लाक प्रमुख पद जीतता है तो अपने ब्लाक के उत्थान के बारे में भूल जाता है और जनता के बीच रहकर उनकी समस्या के निदान में असफल रहता है। वहीं यदि मैं चुनाव जीतता हुं तो रामपुर की जनता को यह दिखाऊंगा की एक ब्लाक प्रमुख कितना‌ क्षेत्र का विकास कर सकता है।

 

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn