शर्मसार: 7 साल की बच्ची के साथ रेप टॉयलेट में किया बलात्कार

शर्मसार: 7 साल की बच्ची के साथ रेप टॉयलेट में किया बलात्कार

नागपुर, (पीएमए)। महाराष्ट्र से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, राज्य के नागपुर जिले में एक 25 साल के दरिंदे ने सात साल की एक मासूम बच्ची के साथ रेप किया। इंसानियत को तार-तार करने वाली यह घटना जिले के कटोल तहसील के एक गांव की है, जहां शनिवार (12 जून) की देर शाम एक सकूल परिसर के अंदर खेल रही बच्ची पर आरोपी की गंदी नजर पड़ गई।

टॉयलेट में ले जाकर बच्ची के साथ की दरिंदगी
पुलिस ने आरोपी की पहचान अंकुश भास्कर के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि बच्ची गांव के स्कूल में बने मैदान में खेल रही थी, तभी आरोपी ने उसे देखा और उसे उठाकर टॉयलेट में ले गया। टॉयलेट में आरोपी ने बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

 

ग्रामीण को आता देख फरार हो गया आरोपी
इस दौरान उसने मासूम को धमकी भी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई, तो वह उसे जान से मार देगा। इसी बीच घटनास्थल से गुजर रहे गांव के एक शख्स को बच्ची की चीख-पुकार सुनाई दी। ग्रामीण जब तक बच्ची के पास पहुंचता, उससे पहले ही आरोपी उसे आता देख भाग खड़ा हुआ।

पॉक्सो की कई धाराओं के तहत केस दर्ज
हालांकि, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई और आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार आरोपी उसी गांव का रहने वाला है। बता दें, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज (पॉक्सो) की कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।
तीन दिनों की पुलिस कस्टडी में भेजा गया आरोपी
इस पूरे मामले की जांच कटोल पुलिस कर रही है। आरोपी को एक स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद कोर्ट ने उसे तीन दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn