समाजवादी पार्टी ने बड़े ही धुमधाम से मनाया पुर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्मदिन

समाजवादी पार्टी ने बड़े ही धुमधाम से मनाया पुर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्मदिन

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के मुखिया यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्मदिन है देश भर में समाजवादी पार्टी से जुड़े नेता/कार्यकर्ता बड़े ही हर्षोल्लास से अपने नेता का जन्म दिन मना रहे है।

आज सपा जिलाध्यक्ष पूर्व विधायक लालबहादुर यादव के नेतृत्व में जिला मुख्यालय स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय को दुल्हन की तरह सजाया गया था और केक काटकर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने जन्मदिन मनाया दीर्घायु स्वस्थ होने की कामना किया। अपने संबोधन में जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा कि गरीबों, किसानों, मज़दूरों, पिछड़ों, दलितों, शोषितों के नेता, युवाओं के प्रेरणा श्रोत, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री अखिलेश यादव जी को जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएँ, आप जिएँ हज़ारों साल, साल के दिन हों पचास हज़ार! आगे बोलते हुये श्री यादव ने कहा कि अखिलेश तो मुख्यमंत्री बनने जा ही रहे है उनमें प्रधानमंत्री बनने के क्षमता है मौजूदा काल में किसानों गरीबों के सबसे बड़े नेता है।

इस अवसर पर मल्हनी के विधायक लकी यादव ने कहा कि हमारे नेता आदरणीय अखिलेश जी अपने नेताओं कार्यकर्ताओं पर बहुत भरोसा करते है उनके भरोसे को कायम रखने के लिए हम सभी आज उनके जन्मदिन के अवसर पर बाइस में मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लेना होगा हम सभी को अभी से अपने अपने बूथ व क्षेत्रों मे जाकर पिछली सपा सरकार के विकास कार्यों और वर्तमान डबल इंजन सरकार के जुमलो को बताना होगा।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री जगदीश सोनकर, पूर्व सांसद तुफानी सरोज, पूर्व एमएलसी लल्लन प्रसाद, पूर्व विधायक श्रद्धा यादव, शकील अहमद,आरिफ खान, श्यामबहादुर पाल, आर.बी.यादव उपस्थित रहे संचालन महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया।

 

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn