नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला धनंजय सिंह ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ

नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला धनंजय सिंह ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ

 

जौनपुर को बनायेंगे मॉडल जिलाः श्रीकला धनंजय सिंह

शपथ ग्रहण के बाद अध्यक्ष ने सदस्यों के साथ की पहली बैठक

जौनपुर। पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला धनंजय सिंह को जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर स्थित प्रेक्षागृह में ज्यों ही पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई पूरा हाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। शपथ लेने के बाद अध्यक्ष ने जिला पंचायत सदस्यों को शपथ दिलाई। सदस्यों ने बुके देकर अध्यक्ष का सम्मान किया।

शपथ लेने के बाद नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला धनंजय सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि हम सब लोग मिलकर जिले का सर्वांगीण विकास करेंगे। कहा कि आप सभी सदस्यों व जनता के सहयोग से पांच साल के कार्यकाल में ग्रामीण विकास को ऊंचाई तक ले जाऊंगी। किसी को भी किसी प्रकार की समस्या हो तो सीधे मुझे अवगत कराएं। बिना किसी राग द्वेष के सभी सदस्यों के क्षेत्रों के विकास के लिये कटिबद्ध हूं। आप लोगों के सहयोग से पांच साल के कार्यकाल में इतना अच्छा कार्य किया जायेगा कि प्रदेश ही नहीं देश के लोग हमारे कार्यों का अनुसरण करेंगे। उन्होंने कहा कि जौनपुर को मॉडल जिला बनायेंगे।


जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपने अपने क्षेत्र के विकास के लिये जो शपथ लिया है उसे अध्यक्ष महोदय के साथ मिलकर ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे। संविधान की मंशा के अनुरूप गांव-गांव के विकास की बातें होगी और विकास होगा। जिला प्रशासन के मुखिया के रूप में मैं पूरी तरफ से आप सभी लोगों के साथ सहयोग करते हुए और एक दूसरे से समन्वय बनाते हुए कोशिश करेंगे कि विकास हो और विकास दिखे। विकास के लिये 24 घण्टे हम लोग साथ रहेंगे और एक-दूसरे के साथ सहयोग करके विकास की नई परिभाषा लिखेंगे। मड़ियाहूं विधायक लीना तिवारी ने कहा कि महिला अध्यक्ष बनने से पूरे जनपद की महिलाओं को ताकत मिली है। उम्मीद करती हूँ कि निर्वाचित अध्यक्ष जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेगी। कहा कि जिले का कोई भी कार्य विकास से अछूता न रहे। सभी लोग मिलजुल कर मूलभूत समस्याओं का समाधान करेंगे।

केराकत विधायक दिनेश चौधरी ने कहा कि इससे पहले के अध्यक्ष का नाम ही भ्रमित था। पिछले कार्यकाल में खास लोगों का ही काम होता था। विधान परिषद सदस्य बृजेश कुमार सिंह प्रिंसू ने आभार प्रकट करते हुए कहा कि सम्मानित अध्यक्ष की तरफ से सभी नवनिर्वाचित सदस्यों को आश्वस्त करता हूँ कि सदन सौहार्दपूर्ण वातावरण में चलेगा। विकास के लिये जो कटिबद्धता है उसमें किसी भी प्रकार का कोर कसर नहीं रखा जायेगा। पूरी ईमानदारी के साथ कार्य किया जायेगा। ऐसे कीर्तिमान कायम किया जायेगा कि भविष्य में जो भी जिला पंचायत की इस कुर्सी पर बैठे वह अध्यक्ष के कार्यों का अनुसरण करें। शपथ ग्रहण कार्यक्रम समापन के बाद उक्त सभागार में ही अध्यक्ष श्रीकला धनंजय सिंह ने सदस्यों के साथ पहली बैठक किया। जिसमें सदस्यों द्वारा दी गई कार्ययोजना का सभी ने तालिया बजाकर अपनी सहमति दी।

इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह, जिला विकास अधिकारी बृजभान सिंह, टीडी कालेज के प्राचार्य डा. समर बहादुर सिंह, पूर्व प्रमुख सुरेंद्र सिंह, सिकरारा प्रमुख संजय सिंह, बक्शा प्रमुख मनोज यादव, जिला पंचायत सदस्य महेन्द्र यादव, बाघ सिंह चौहान, अमरेश रतन सिंह रंगीले, श्रुतिकीर्ति सिंह, अंजना पाण्डेय, अवधेश सरोज, एकता सिंह, शिवम सिंह गौड़ा आदि मौजूद रहे।

 

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn