नशे में भिड़े दो दोस्त, गुस्साए युवक ने चाकू घोंपकर की साथी की हत्या

नशे में भिड़े दो दोस्त, गुस्साए युवक ने चाकू घोंपकर की साथी की हत्या


– Advertisement –

नशे में भिड़े दो दोस्त, गुस्साए युवक ने चाकू घोंपकर की साथी की हत्या

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –



तेजस टूडे ब्यूरो
चुन्नन खां
पीलीभीत। शराब पीते वक्त दो दोस्तों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों में गाली-गलौज और मारपीट होने लगी। इस पर गुस्साए एक युवक ने अपने दोस्त पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें नौगंवा पकड़िया निवासी साबिर पुत्र नत्थूशाह की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। मृतक की बहन की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज ली गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के गांव नौगंवा पकड़िया निवासी हिना ने बताया कि उसके 25 वर्षीय पति साबिर उर्फ कल्लू पुत्र नत्थूशाह मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते थे। बृहस्पतिवार को काम से आने के बाद शाम चार बजे गांव के ही अपने दोस्त रफीउल्लाह के साथ बाजार जाने की बात कहकर निकल थे। शाम को गांव में दोनों बैठकर शराब पी रहे थे। तभी किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई
मामला इतना बढ़ गया कि दोनों में मारपीट होने लगी। मौके पर कुछ लोगों ने झगड़ा शांत करने के बाद दोनों घर भेज दिया, लेकिन रात साढ़े नौ बजे आरोपी रफीउल्लाह दोबारा से उसके घर आ पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा। इस पर फिर से दोनों में कहासुनी हो गई। इसी बीच आरोपी रफीउल्लाह ने गुस्से में आकर सब्जी काटने वाला चाकू साबिर के पेट में घोंप दिया। इससे साबिर लहूलुहान हो गया। शोर शराबा सुनकर परिवार और गांव के लोग इकट्ठा हो गए। हमला करने के बाद आरोपी फरार हो गया।
सूचना मिलने प्रभारी निरीक्षक सुनगढ़ी श्रीकांत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस घायल को लेकर जिला अस्पताल आई। यहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर उसे बरेली रेफर कर दिया। बरेली पहुंचने से पहले साबिर ने रास्ते ही दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन शव को लेकर वापस पीलीभीत आ गए। सुनगढ़ी पुलिस ने शुक्रवार को शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक की बहन सानिया की तहरीर पर आरोपी रफीउल्लाह के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

मग में हाथ डालने पर हुआ था दोनों में विवाद
साबिर के चाकू घोंपकर हत्या के मामले में पुलिस की जांच में अब तक पुष्ट हुआ है कि शाम को दोनों युवक गांव के बाहर बैठकर शराब पी रहे थे। तभी शराब पीने के बाद रफीउल्लाह ने पानी भरे मग में अपना हाथ डालकर धोने लगा। इस पर साबिर नाराज हो गया और उससे कहासुनी हो गई। दोनों के बीच वहां पर पहले झगड़ा हुआ था। इसके बाद दोनों ही अपने-अपने घर आ गए थे, लेकिन शराब के नशे में दोबारा से रफीउल्लाह ने उसके घर पहुंचकर उसके साथ गाली-गलौज करते हुए चाकू से हमला कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई।
दोनों युवकों के बीच शराब पीने के दौरान झगड़ा हो गया था। विवाद के दौरान ही घटना को अंजाम देना पाया जा रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगी हैं, आरोपी की गिरफ्तारी के बाद हत्या की वजह स्पष्ट हो पाएगी। मृतक की बहन कुमारी सानिया की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796



 

600 बीमारी का एक ही दवा RENATUS NOVA, जानिए इसके फायदे, खुराक और किमत

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

 

 

 

 

– Advertisement –

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn