रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, वीडियो वायरल

रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, वीडियो वायरल


– Advertisement –

रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, वीडियो वायरल

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –



तेजस टूडे ब्यूरो
अंकित सक्सेना
बदायूं। शहर में रेस्टोरेंट की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं की सूचना पर पुलिस ने वहां रेड की तो दो युगल आपत्तिजनक हालत में मिले। एक दंपति भी पकड़े गये। सैक्स रैकेट चलाने वाले रेस्टोरेंट संचालक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया। शुरुआत में पुलिस ने केवल दंपत्ति पकड़े जाने की बात कही लेकिन मामला अधिकारियों के संज्ञान में आने पर पुलिस ने देर रात रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ मुकदमा कायम करने की प्रक्रिया शुरू कर दी थी। युगलों को किस शर्त पर छोड़ा गया, यह सभी की समझ से परे है
सदर कोतवाली इलाके में लोचीनगला चौराहे से बरेली रोड की ओर एक रेस्टोरेंट की आड़ में सैक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस न छापामारी की। यहां जिस्म फरोशी का धंधा चल रहा था। दो युगल भी पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में पकड़े, जबकि वहां बैठे दंपत्ति को भी उठा लिया। रेस्टोरेंट संचालक को भी धर दबोचा गया। सभी को कोतवाली लाने के बाद अचानक पुलिस मुकर गई और केवल एक दंपत्ति के पकड़े जाने व उनकी शादी की वीडियो देखकर रिहा करने की बयानबाजी कर दी गई।

अफसरों तक पहुंचा वीडियो
कुछ ही देर में एक महिला का वीडियो अफसरों तक पहुंचा, इसमें महिला पहले खुद अपने प्रेमी से मिलने आने की बात कह रही है। इसके बाद में उसने कबूला कि भैया चार-पांच सौ रुपये दे देता है। यह भैया कौन है, इसको लेकर पुलिस असमंजस में है। बताया जाता है कि रेस्टोरेंट चालक खुद को भैया कहलवाता था।

इलाकाई लोगों ने भी दी थी सूचना
इलाकाई लोगों को भी इस जिस्म फरोशी के धंधे से आपत्ति थी। इसकी सूचना पूर्व में पुलिस अधिकारियों को दी गई थी। आसपास के ही कुछ लोग अधिकारियों से मिले थे लेकिन अधिकारियों ने अपने स्तर से गोपनीय कार्रवाई का आश्वासन दिया था। माना जा रहा है कि उन्हीं शिकायतों के बाद अधिकारियों ने यह कार्रवाई कराई है।

किराये पर मिलते हैं कमरे
बताया जाता है कि वहां कई प्रेमी युगलों को किराए पर कमरे मिलते हैं। चंद घंटों के लिए कमरा देने के हजारों वसूले जाते हैं। जबकि स्थानीय स्तर पर पुलिस भी इस गैंग को सरपरस्ती दे रही थी लेकिन वीडियो अफसरों तक पहुंचने के बाद न चाहते हुए भी पुलिस ने कार्रवाई की है।
सदर कोतवाल ने बताया कि फिलहाल रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है। जांच जारी है, जो भी तथ्य सामने आयेंगे उनके आधार पर कार्रवाई होगी। किसी को बख्शा नहीं जायेगा।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796



 

600 बीमारी का एक ही दवा RENATUS NOVA, जानिए इसके फायदे, खुराक और किमत

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

 

 

 

 

– Advertisement –

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn