बेखौफ अपराधियों ने चार को मारी गोली, 2 की मौत व 2 घायल

बेखौफ अपराधियों ने चार को मारी गोली, 2 की मौत व 2 घायल


– Advertisement –

बेखौफ अपराधियों ने चार को मारी गोली, 2 की मौत व 2 घायल

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –


पटना (पीएमए)। बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। सीवान के महाराजगंज में गुरुवार को बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। फिल्मी स्टाइल में रामप्रीत मोड़ पर दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने चार लोगों को गोली मार दी। वारदात के बाद अपराधी हथियार लहराते हुये फरार हो गये। घटना में दो की मौत हो गयी है। जबकि, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। मृतकों की पहचान जीबी नगर थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया निवासी सुदामा यादव व दारौंदा थाना क्षेत्र के रुकुन्दीपुर निवासी अरमान मंसूरी के रूप में हुयी है। वारदात में घायल महाराजगंज थाना क्षेत्र के बंगरा निवासी मनीष कुमार व रधुनाथपुर थाना क्षेत्र के निखती कला निवासी अशोक पटेल हैं। सूचना मिलने पर बड़ी तादाद में पुलिस पहुंचकर छानबीन में जुटी है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। उधर, इस हत्याकांड व गोलीबाड़ी के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह अलग-अलग जगहों पर सड़क जाम कर दिया है। वे अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी, समुचित मुआवजा और सरकारी नौकरी दिये जाने की मांग कर रहे हैं। साथ ही, महाराजगंज बाजार को भी बंद करा दिया है। महराजगंज में ग्रामीणों ने सुदामा यादव के शव को राजेन्द्र चौक पर रखकर आवागमन बाधित कर दिया है।

सड़क जाम करने वालों की मांग है कि सुदामा यादव के स्वजन को 50 लाख रुपये मुआवजा, आशा कार्यकर्ता पत्नी को सरकारी नौकरी एवं बच्चों की पढ़ाई-लिखाई की व्यवस्था की जाये। ग्रामीणों ने महाराजगंज शहर में घूमकर सभी दूकानों को बंद करा दिया। महराजगंज शहर की सभी दुकानें बंद थी। वहीं, महाराजगंज शहर में जगह जगह पुलिस बल को तैनात किया गया है। पुलिस स्थिति पर नजर रखे हुयी है। वहीं, दारौंदा थाना क्षेत्र के रुकुन्दीपुर निवासी अरमान मंसूरी की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने सुबह 9 बजे से मांझी-बरौली पथ जाम कर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। लोगों ने टायर जलाकर आवागमन बाधित कर दिया है। अपराधियों की गिरफ्तारी तथा मुआवजे की मांग को लेकर मांझी-बरौली मुखपत्र को जाम की सूचना मिलने पर दारौंदा थाना प्रभारी अजीत कुमार सिंह ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटाने का प्रयास करने में जुटे थे। आक्रोशित ग्रामीणों ने वरीय अधिकारियों को बुलाने पर डटे हुये थे। जाम स्थल पर दारौंदा सीओ भी पंहुच कर ग्रामीणों को समझाने में लगे हुये थे। जाम के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है। कई गाड़यिां जाम में फंसी हुयी हैं।


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अपराधी मिश्रवलिया निवासी सुदामा यादव की हत्या करने आये थे। सुदामा यादव को सिर में गोली मारने के बाद बदमाशों को पकड़ने के लिये जब लोग दौड़े तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग में सुदामा यादव के साथ अरमान मंसूरी, अशोक पटेल व मनीष कुमार को गोली लगी। सुदामा यादव व अरमान मंसूरी की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि, अशोक पटेल व मनीष कुमार को जख्मी हालत में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां से दोनों को बेहतर इलाज के लिये सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। अचानक हुयी इस वारदात से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गयी। वारदात की खबर लगते ही पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। पुलिस ने नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन, अभीतक कोई सफलता नहीं मिली है। पुलिस को घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है। उधर, महाराजगंज थाने की पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है। बदमाशों को पकड़ने के लिये आसपास के इलाके में छापेमारी की जा रही है।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796



 

600 बीमारी का एक ही दवा RENATUS NOVA, जानिए इसके फायदे, खुराक और किमत

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

 

 

 

 

 

– Advertisement –

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn