पुलिस कस्टडी में एक युवक की मौत, फूटा गुस्सा हुआ पथराव

पुलिस कस्टडी में एक युवक की मौत, फूटा गुस्सा हुआ पथराव


– Advertisement –

पुलिस कस्टडी में एक युवक की मौत, फूटा गुस्सा हुआ पथराव

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –


पटना (पीएमए)। बिहार में जहानाबाद के घोसी थाना परिसर में पुलिस कस्टडी में एक युवक की मौत पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साये लोगों ने शव को जबरन अपने कब्जे में लेने की कोशिश की तो पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। इस पर लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। पथराव में कई पुलिस कर्मी जख्मी हो गये। भारी भीड़ को तितड़-बितड़ करने के लिये पुलिस ने हवाई फायरिंग तक की और किसी तरह स्थिति को संभाला।
बताया जाता है कि पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में लखावर गांव से एक 25 वर्षीय युवक गिरिजेश कुमार उर्फ जेशी यादव को पूछताछ के लिये घोसी थाने लायी थी। इसके बाद पुलिस परिजनों की उपस्थिति में गुरुवार की सुबह 9 बजे उसे भोजन कराया। भोजन के बाद युवक एक कमरे के समीप बैठा था। तभी वह मोबाइल चार्जर को खिड़की में बांधकर फांसी लगा ली। जैसे ही खिड़की से युवक कुछ संदिग्ध अवस्था में दिखायी दिया। चौकीदार ने मामले की सूचना थानेदार को दी। थानेदार सहित मौके पर पहुंचे पूर्व प्रखंड प्रमुख सुनील कुमार सहित कई लोगों ने आनन-फानन में युवक को बाहर निकाला। तब तक युवक जेशी यादव ने दम तोड़ दिया था। घटना के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन व एसडीपीओ अशोक पांडेय घोसी थाने पहुंचे। खबर आग की तरह फैली तो युवक के परिजन भी आ गये। इसके बाद थाना परिसर में लोगों की भीड़ लग गयी। गुस्साई भीड़ ने घोसी थाने के अंदर ही हंगामा शुरू हो गया। इसी दौरान कुछ लोग युवक के शव को बाहर ले जाने लगे तो पुलिस वालों ने रोकने की कोशिश की। इस पर नोकझोंक शुरू हो गयी और कुछ लोगों ने थाना परिसर के बाहर से पथराव शुरू कर दिया। इससे एसडीपीओ व अन्य पुलिस कर्मी चोटिल हो गये। एक पुलिस वाहन का शीशा टूट गया। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ने की कोशिश की। मामला और गंभीर होता देख पुलिस ने हवाई फायरिंग भी की। पुलिस के कड़े तेवर देख हंगामा करने वाले लोग भाग निकले। इस बीच शव को पोस्टमार्टम के लिये जहानाबाद सदर अस्पताल में भेज दिया गया है कि पोस्टमार्टम के बाद लाश को परिवार वाले के हवाले कर दिया गया है। वरीय अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796



 

600 बीमारी का एक ही दवा RENATUS NOVA, जानिए इसके फायदे, खुराक और किमत

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

 

 

 

 

 

– Advertisement –

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn