पूर्व मुखिया को गोलियों से भूना, मौके पर ही मौत

पूर्व मुखिया को गोलियों से भूना, मौके पर ही मौत


– Advertisement –

पूर्व मुखिया को गोलियों से भूना, मौके पर ही मौत

पटना (पीएमए)। बिहार में समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत बखरी बुजुर्ग पंचायत के पूर्व मुखिया शशिनाथ झा की हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह शुक्रवार की सुबह बखरी बुजुर्ग गांव में पंचायती के लिये गये थे। इसी दौरान पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने उनके सिर में 5 गोलियां दाग दीं। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। हत्या के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। उनके घर के बाहर पूरा गांव उमड़ पड़ा। लोग सड़क जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन कर रहे हैं। एनएच-28 पर आक्रोशित लोग टायर जलाकर प्रदर्शन कर रहे हैं। यातायात पूरी तरह से बाधित है। इलाके में तनाव का माहौल बन गया है।

लोगों ने बताया कि शशिनाथ झा गांव में ही एक पंचायती करके उठे थे। पंचायती के बाद वह घर जाने के लिये अपनी कार की ओर जा रहे थे। वहीं, घात लगाकर बैठे 3 हथियारबंद अपराधियों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। पिस्टल से 4-5 गोलियां मुखिया के सिर में दाग दीं। जिसके कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक अपराधी फरार हो गये थे। मुसरीघरारी थाने की पुलिस ने पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने नाकेबंदी कर जांच भी शुरू कर दी है। लेकिन, अभीतक कोई सफलता नहीं मिली है।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796



– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –

 

600 बीमारी का एक ही दवा RENATUS NOVA, जानिए इसके फायदे, खुराक और किमत

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

बैंक, मॉल, हॉस्पिटल सहित बड़े जगह के प्रतिष्ठान वाले इच्छुक लोग सम्पर्क करें 919506378387

 

 

– Advertisement –

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn