मां ने अपने ही दो नाबालिग बच्चों का गला काटा, एक की मौत

मां ने अपने ही दो नाबालिग बच्चों का गला काटा, एक की मौत


– Advertisement –

मां ने अपने ही दो नाबालिग बच्चों का गला काटा, एक की मौत

मुरादाबाद (पीएमए)। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के एक गांव में एक महिला ने अपने दो बच्चों का गला काटकर जान से मारने की कोशिश की। इनमें से एक बच्चे ने दम तोड़ दिया जबकि दूसरा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। घोसीपुरा गांव में हुई घटना जहा एक महिला ने अपने बच्चों का गला काट और अपना जीवन भी समाप्त करने का प्रयास किया। कटघर पुलिस के अनुसार, प्रीति का अपने पति से आर्थिक मुद्दों को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था।

सेल्स ऑफिसर का शव बरामद, रंजिश व लेनदेन के विवाद में की गयी हत्या

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –

रविवार को परिजनों ने कमरे में बच्चों को खून से लथपथ देखा तो पुलिस को सूचना दी। मुरादाबाद पुलिस ने कहा कि बच्चों में से एक 4 वर्षीय आदर्श ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि प्रीति और उसके बड़े बेटे दक्ष को पखवाड़ा इलाके में एक निजी चिकित्सा सुविधा में ले जाया गया। परिवार के अनुसार, प्रीति के पति देवेंद्र, जो एक फर्म में ठेकेदार के रूप में काम करते हैं, को उनका वेतन देर से मिल रहा था, जिसके परिणामस्वरूप दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे। वह उसे नौकरी बदलने के लिए मना कर रही थी। आदर्श की दादी मुन्नी देवी ने पुलिस को बताया कि उनकी बहू ने सोते समय बच्चों पर किसी नुकीली चीज से हमला किया। मुरादाबाद के एसपी अमित आनंद ने कहा, ”परिवार के मुताबिक महिला का अपने पति से कुछ विवाद चल रहा था। वह परेशान थी और उसने यह चरम कदम उठाया। महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या की सजा) और 309 (आत्महत्या का प्रयास) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 991855779

 

600 बीमारी का एक ही दवा RENATUS NOVA, जानिए इसके फायदे, खुराक और किमत

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

बैंक, मॉल, हॉस्पिटल सहित बड़े जगह के प्रतिष्ठान वाले इच्छुक लोग सम्पर्क करें 919506378387

 

 

– Advertisement –



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn