बैंक फ्रेंचाइजी से तमंचा सटाकर एक लाख रूपये की लूट

बैंक फ्रेंचाइजी से तमंचा सटाकर एक लाख रूपये की लूट


– Advertisement –

बैंक फ्रेंचाइजी से तमंचा सटाकर एक लाख रूपये की लूट

मऊ(पीएमए)। मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के बंदीकला के मुसहर बस्ती के पास सोमवार को लगभग 11 बजे एक बैंक फ्रेंचाइजी से तमंचा सटाकर बदमाशों ने बैग में रखे एक लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक मऊ पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मदाबाद गोहना राजकुमार सिंह एवं कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार पाठक मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जूट गए है।
जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर गांव निवासी नागेंद्र कुमार जो यूनियन बैंक की फ्रेंचाइजी लिए हुए हैं

जौनपुर में धारा 144 लागू

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –

,सोमवार को सुबह में सुरहुरपुर मोहम्मदाबाद गोहना यूनियन बैंक शाखा से एक लाख कैश निकालकर बैग में रखकर अपने फ्रेंचाइजी पॉइंट बंदीकला गाँव बाइक से जा रहे थे, कि बंदीकला गाँव स्थित मुसहर बस्ती के पास पीछे से एक ही बाइक पर सवार दो बदमाश अपना मुंह बांधे हुए फ्रेंचाइजी नागेंद्र की गाड़ी को रोककर पता पूछने के बहाने मोटरसाइकिल के रुकते ही बदमाशों ने उनकी बाइक की चाबी निकाल लिया, तथा गाड़ी को धक्का मारकर गिरा दिया,तथा तमंचा सटाकर तथा तमंचा लहराते हुए बैग में रखे एक लाख रुपये कैस को लेकर बंदीकला गांव होते हुए रानीपुर तरफ फरार हो गए। पीड़ित नागेंद्र ने तत्काल इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दिया।
जानकारी पर मौके पर पहुंचे कोतवाल नीरज कुमार पाठक ने जांच पड़ताल में जुट गए है। पीड़ित नागेंद्र ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर दे दिया है। बदमाशों द्वारा बैंक के फ्रेंचाइजी से की गई लूट की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक मऊ त्रिभुवननाथ त्रिपाठी एवं पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मदाबाद गोहना राजकुमार सिंह मय टीम के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। इन अधिकारियों द्वारा जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी गई है।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 991855779

 

600 बीमारी का एक ही दवा RENATUS NOVA, जानिए इसके फायदे, खुराक और किमत

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

बैंक, मॉल, हॉस्पिटल सहित बड़े जगह के प्रतिष्ठान वाले इच्छुक लोग सम्पर्क करें 919506378387

 

 

– Advertisement –



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn