सदर विधायक डॉ. संगीता बलंवत संग डीएम व एसपी ने किया बाढ़ क्षेत्रो में नाव से भ्रमण –

सदर विधायक डॉ. संगीता बलंवत संग डीएम व एसपी ने किया बाढ़ क्षेत्रो में नाव से भ्रमण –


– Advertisement –

सदर विधायक डॉ. संगीता बलंवत संग डीएम व एसपी ने किया बाढ़ क्षेत्रो में नाव से भ्रमण

गाजीपुर(पीएमए)। जनपद में बाढ की विभिषिका को देखते हुए सोमवार को सदर विधायक डॉ. संगीता बलवंत ने सदर विधानसभा के गंगा बाढ़ पीडि़त क्षेत्रो का नाव से निरीक्षण किया और बाढ़ पीडि़तो की सहायता के लिए आवश्‍यक निर्देश दिये।
इसी क्रम में जिलाधिकारी एमपी सिंह, पुलिस अधीक्षक डा. ओपी सिंह ने जनपद के बाढ प्रभावित क्षेत्रो का नाव द्वारा स्थलीय निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होने ग्राम सभा उतरौली, ग्राम सभा नसीरपुर, हसनपूरा, बिरउपुर, दुल्लापुर, रामपुर का स्थलीय निरीक्षण कर जायजा लिया तथासम्बन्धित ग्राम प्रधानो को निर्देश दिया वे अपने निधि से क्षेत्र में जनरेटर की व्यवस्था सुनिश्चित रखेगे तथा साथ ही बाढ से प्रभावित लोगो के सम्बन्ध में सूचना संकलित कर तत्काल कन्ट्रोल रूम को सूचित करेगे, जिससे प्रभावित लोगो को बनाये गये आश्रय केन्द्रो पर पहुचाया जा सके।

नई दिल्ली सिर उठा रहे आतंकी! कश्मीर में दो दिन में तीसरा हमला, सुरक्षा बलों पर फेंके बम

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –

उन्होने उपस्थित ग्रामवासियों से वार्ता उनकी समस्याओ का सुना तथा सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने बाढ प्रभावित क्षेत्रो के लेखपाल एवं सचिव एंव खण्ड विकास अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे समय-समय पर अपने सम्बन्धित बाढ ग्रस्त क्षेत्रो का भ्रमण करते हुए प्रभावित लोगो को खाने, पीने, तथा पशुओ के लिए चारा पानी की व्यवस्था सुनिश्चित करते हुए, सूचना से अवगत करायेगे। आशा, एएनएम, आगनवाडी कार्यकत्री अपने-अपने क्षेत्रो में बनाये गये बाढ चौकियों पर उपस्थित रहेगे।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796

 

600 बीमारी का एक ही दवा RENATUS NOVA, जानिए इसके फायदे, खुराक और किमत

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

 

 

 

 

 

– Advertisement –



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn