नगर में घुसा बाढ़ का पानी, नगरवासियों की बढ़ी परेशानी

नगर में घुसा बाढ़ का पानी, नगरवासियों की बढ़ी परेशानी


– Advertisement –

नगर में घुसा बाढ़ का पानी, नगरवासियों की बढ़ी परेशानी

गाजीपुर(पीएमए)। गंगा के जलस्तर में एक सेंमी प्रति घंटा का रफ्तार से बढ़ाव जारी है। पतित पावनी एक तरफ जहां जिले के विभिन्न सड़कों के साथ ही गांव में कब्जा है। यह अब यह नगर में भी इन कर चुकी है। नगर के खुदाईपुरा, लकड़ी के टाल में बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया है। खुदाईपुरा में बाढ़ के पानी से कई मकानों के साथ ही दुकान घिर गए है। इससे लोगों की बेचैनी बढ़ने लगी है। जलस्तर में इसी तरह से बढ़ाव जारी रहा तो एक-दो दिन में नगर के अन्य इलाकों में भी बढ़ा का नजारा दिखाई देने लगेगा।
मालूम हो कि पिछले कई दिनों से कभी तेज तो कभी धीमी रफ्तार से गंगा में जलस्तर वृद्धि का सिलसिला जारी है। जिले के कई मार्गों पर बाढ़ का पानी बह रहा है। एक तरफ जहां कुछ मार्गों पर आवागमन ठप हो गया है

सदर विधायक डॉ. संगीता बलंवत संग डीएम व एसपी ने किया बाढ़ क्षेत्रो में नाव से भ्रमण

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –

, वहीं कइयों पर पानी के बीच से जान जोखिम में डालकर लोग आवागमन करने को विवश है। अब पतित पावनी नगर की तरफ रुख करने लगी है। सोमवार की देर रात नाला के माध्यम से नगर के खुदाईपुरा, लकड़ी के टाल पर बाढ़ का पानी पहुंच गया।
लकड़ी का टाल-खुदाईपुरा मार्ग पर खुदाईपुरा में दर्जनों मकान-दुकान बाढ़ के पानी से घिर गए। इससे एक तरफ जहां आवागमन करने वालों की परेशानी बढ़ गई है। वहीं घरों में रहनों वालों की दुश्वारियां। पानी की वजह से ग्राहकों के न आने से दुकानदारों के सामने रोटी-रोटी के संकट भी खड़ा हो गया। तमाम बच्केंचों के बाढ़ मौज-्मस्ती का साधन बन गया है। वह पानी में उछल-कूद कर रहे हैं। जल आयोग के कर्मचारी हसनैन ने बताया कि मंगलवार को एक सेंमी प्रति घंटा की रफ्तार से जलस्तर में वृद्धि जारी रहा। दिन में 11 बजे 64.240 पर गंगा बह रही थी।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796

 

600 बीमारी का एक ही दवा RENATUS NOVA, जानिए इसके फायदे, खुराक और किमत

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

 

 

 

 

 

– Advertisement –



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn