50 हजार का इनामियाँ बदमाश बंटी गिरफ्तार

50 हजार का इनामियाँ बदमाश बंटी गिरफ्तार


– Advertisement –

50 हजार का इनामियाँ बदमाश बंटी गिरफ्तार

गाजीपुर(पीएमए)। एसटीएफ ने सोमवार को करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के लट्ठूडीह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पुल के नीचे से 50 हजार के इनामिया शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया। एसटीएफ उत्तर प्रदेश को प्रदेश के विभिन्न जनपदों में संगठित अपराधिक गैंगों के सक्रिय होने की सूचनाएं प्राप्त हो रही थीं। इस संबंध में एसटीएफ की विभिन्न इकाइयों/टीमों को अभिसूचना संकलन एवं कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया था।
जिसको लेकर सोमवार को निरीक्षक पुनीत परिहार एसटीएफ फील्ड इकाई वाराणसी द्वारा टीम के साथ जनपद में धरातलीय अभिसूचना संकलन की कार्यवाही की जा रही थी। इसी बीच सूचना प्राप्त हुई कि 50 हजार का इनमानिया बदमाश करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के जोगा मुसाहिब निवासी अनूप राय उर्फ बंटी लट्ठूडीह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पुल के नीचे मौजूद है।

नगर में घुसा बाढ़ का पानी, नगरवासियों की बढ़ी परेशानी

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –

एसटीएफ फील्ड इकाई वाराणसी की टीम मौके पर पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त अनूप राय उर्फ बंटी ने बताया कि उसके गांव का ही रहने वाले शातिर अपराधी अमित राय है, जो उसके बचपन का मित्र है। अमित राय के साथ रहते-रहते वह भी अपराध करने लगा। वर्ष 2011 में अमित राय के साथ मिलकर उसने संतोष राम निवासी अताउल्लाहपुर थाना नोनहरा जनपद गाजीपुर का अपहरण किया था, जिसमें थाना नोनहरा संबंधित धाराओं में मामला दर्ज था। इसमें अमित राय एवं वह गिरफ्तार होकर जेल चले गए थे। जमानत पर छूटकर आने के बाद भी अपराध करता रहा। एसटीएफ उपरोक्त गिरफ्तार अभियुक्त को थाना करीमुद्दीनपुर पर दाखिल करने के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796

 

600 बीमारी का एक ही दवा RENATUS NOVA, जानिए इसके फायदे, खुराक और किमत

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

 

 

 

 

 

– Advertisement –



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn