दीवार गिरी, दबने से अधेड़ की हुई मौत

दीवार गिरी, दबने से अधेड़ की हुई मौत


– Advertisement –

दीवार गिरी, दबने से अधेड़ की हुई मौत

कैलाश राजपूत
जसराना, फिरोजाबाद। एका क्षेत्र के नगला स्वेटा निवासी 65 वर्षीय अलीमुद्दीन पुत्र रमझानी का कच्चा मकान गिरने से दीवार के नीचे दबकर मौत। उप जिलाधिकारी विवेक कुमार मिश्रा जसराना ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। नगर पंचायत एका के अंतर्गत वार्ड नंबर 7 नगला स्वेटा 65 वर्षीय अलीमुद्दीन पुत्र रमजानी का कच्चा मकान गिरने से मौके पर मौत हो गई। कच्चे मकान में बधी बकरी खोल कर बाहर ले जा रहे थे।

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –


सोमवार को सुबह 9:00 बजे से शाम 3:00 बजे तक लगातार हो रही बारिश से अलीमुद्दीन के भाई सरफुद्दीन का कमरा गिर गया। जिसे देखकर लौट कर आए अलीमुद्दीन गिरे हुए कमरे की बगल में बने अपने कमरे में बधी बकरी खोलकर बाहर ला रहे थे। तभी अलीमुद्दीन का कच्चा कमरा भरभरा कर गिर गया। काफी देर बाद अलीमुद्दीन की छोटी बेटी खुशबू ने बाहर आकर देखा चीख-पुकार कर लोगों को बताया कि कमरे में अब्बू दब गए हैं। गांव वालों ने बरसात में ही मिट्टी हटाकर अलीमुद्दीन के शव को बाहर निकाला। सूचना पर एका नगर पंचायत अध्यक्ष मायादेवी सागर के साथ उप जिलाधिकारी जसराना विवेक मिश्रा राजस्व विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर नुकसान का आकलन कराया। थानाध्यक्ष एका नरेंद्र शर्मा ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अलीमुद्दीन पर एक बेटा इमरान के साथ पांच बेटियां हैं जिनमें 4 की शादी हो चुकी है घर में दुख के माहौल में चीत्कार मचा हुआ है।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796

 

600 बीमारी का एक ही दवा RENATUS NOVA, जानिए इसके फायदे, खुराक और किमत

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

 

 

 

 

 

– Advertisement –

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn