भाजपा सांसद से मांगी पांच करोड़ की फिरौती, बम से उड़ाने की मिली धमकी

भाजपा सांसद से मांगी पांच करोड़ की फिरौती, बम से उड़ाने की मिली धमकी


– Advertisement –

भाजपा सांसद से मांगी पांच करोड़ की फिरौती, बम से उड़ाने की मिली धमकी

प्रतापगढ़ (पीएमए)। भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता को बदमाशों ने फोन पर बम से उड़ाने की धमकी देते हुए 5 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी है। सांसद ने सोमवार को दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाने में मामले की तहरीर दी। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण प्रकरण की जांच एंटी टेररिस्ट सेल कर रही है। सांसद के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंची जांच टीम ने उनसे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली है।
सांसद संगम लाल गुप्ता रविवार रात करीब 8:30 बजे अपने चार पहिया वाहन से दिल्ली के लिए ट्रेन पकड़ने प्रयागराज जा रहे थे। मलाका के पास इंडियन आयल पेट्रोल पंप के करीब बगल से गुजरते हुए अज्ञात वाहन सवारों ने उन्हें धमकाते हुए गाली-गलौच की। इस पर उन्होंने अपनी गाड़ी रोकी तो वाहन सवार आरोपी वहां से भाग निकले। घटना के संबंध में सांसद ने आईजी प्रयागराज केपी सिंह को फोन पर अवगत कराया था। रात करीब 9:30 बजे जंक्शन से प्रयागराज एक्सप्रेस ट्रेन पकड़कर सांसद सोमवार सुबह दिल्ली पहुंचे।



उन्होंने बताया कि आवास पर पहुंचने के बाद करीब साढ़े 9 बजे उनके मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और धमकी देते हुए 5 करोड़ रुपए फिरौती की मांग की। उसके बताए पते पर पहुंचाने की बात कही। न देने पर बम से उड़ाने की धमकी दी। सांसद संगम लाल गुप्ता के मुताबिक शाम को भी उनके मोबाइल पर फोन कॉल आई थी। उसने प्रतापगढ़-अमेठी रोड पर सहरूवा का नाम लेते हुए वहां 5 करोड़ रुपए पहुंचाने की बात कही। गाली-गलौच करते हुए फोन करने वाले ने धमकाया कि अगर रुपए बताए पते पर नहीं पहुंचाए गए तो सांसद व उनके साथी को बम से उड़ा दिया जाएगा। उसके बाद सांसद ने घटना की सूचना दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाने में दी। मामले की आतंकवादी निरोधक प्रकोष्ठ कर रहा है।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –

 

600 बीमारी का एक ही दवा RENATUS NOVA, जानिए इसके फायदे, खुराक और किमत

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

 

 

 

 

 

– Advertisement –

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn