नाबालिग से रेप के आरोप में पुलिस ने रिटायर्ड सिपाही को किया गिरफ्तार

नाबालिग से रेप के आरोप में पुलिस ने रिटायर्ड सिपाही को किया गिरफ्तार


नाबालिग से रेप के आरोप में पुलिस ने रिटायर्ड सिपाही को किया गिरफ्तार

कानपुर (पीएमए)। एक सेवानिवृत्त पुलिस निरीक्षक दिनेश चंद्र त्रिपाठी को अपने किराएदार की 13 वर्षीय बेटी से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। लड़की के पिता ने सोमवार देर रात चकेरी थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।
चकेरी के इंस्पेक्टर अमित तोमर के मुताबिक, ”मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर जेल भेज दिया गया। आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया था।


प्रयागराज निवासी त्रिपाठी ने आपना घर महाराजपुर के एक दंपति को किराए पर दिया था। दंपति के दो बच्चे हैं, एक 17 साल का बेटा और एक 13 साल की बेटी। लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि वह और उसकी पत्नी टिफिन सर्विस चलाती हैं।
त्रिपाठी तीन दिन पहले शहर आया था और रविवार की रात दोनों बच्चे उसके कमरे में टीवी देख रहे थे। बाद में बेटा सोने के लिए अपने कमरे में चला गया, लेकिन बेटी टीवी देखने वहीं रुकी रही। काफी देर तक जब बेटी नहीं लौटी तो लड़की के माता-पिता त्रिपाठी के कमरे में गए, जहां उन्होंने अपनी नाबालिग बेटी को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। पीड़िता के पिता ने कहा कि पकड़े जाने पर आरोपियों ने शिकायत दर्ज कराने पर परिवार को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी है।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796

 

600 बीमारी का एक ही दवा RENATUS NOVA, जानिए इसके फायदे, खुराक और किमत

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

 

 

 

 

 



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn