नेशनल हाइवे पर हुआ बस हादसा

नेशनल हाइवे पर हुआ बस हादसा


नेशनल हाइवे पर हुआ बस हादसा

मुरादाबाद (पीएमए)। देश भर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के मूढ़ापांडे में दिल्‍ली-लखनऊ नेशनल हाइवे पर मंगलवार देर रात्रि एक डबल डेकर बस पलट गई। दुर्घटना में 19 व्यक्ति घायल हुए हैं। बस में तकरीबन 100 लोग सवार थे। घायलों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। घायलों में 10 की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।


इसके साथ ही पुलिस ने कहा कि बस सीतापुर से हरियाणा के पानीपत जा रही थी। ये सभी व्यक्ति श्रमिक बताए जा रहे हैं। बस रामपुर से आगे निकलकर मूढ़ापांडे इलाके में पहुंची थी कि इसी के चलते बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई। टक्‍कर के पश्चात् बस सड़क किनारे बने 20 फीट गहरे गड्ढे में पलट गई।

साथ-साथ कहा जा रहा है कि बस सड़क किनारे लगी क्रेश गार्ड को तोड़कर पलटी है। कहा जा रहा है कि दुर्घटना के पश्चात् से बस ड्राइवर फरार हो गया है। दुर्घटना में घायल यात्रियों ने बताया कि हादसे से कुछ पहले ढाबे पर बस रोकी गई थी। यहीं दूसरा ड्राइवर बस चलाने के लिए बैठा इसने बस चलाने से पूर्व कुछ नशा किया था। वही पुलिस द्वारा पुरे मामले की तहकीकात की जा रही है।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796

 

600 बीमारी का एक ही दवा RENATUS NOVA, जानिए इसके फायदे, खुराक और किमत

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

 

 

 

 

 



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn