बिजली अधिकारियों के खिलाफ व्यापारियों का फूटा गुस्सा

बिजली अधिकारियों के खिलाफ व्यापारियों का फूटा गुस्सा


– Advertisement –

बिजली अधिकारियों के खिलाफ व्यापारियों का फूटा गुस्सा

चुन्नन खां
पीलीभीत। लगातार बिजली कटौती से उपभोक्ताओं में नाराजगी देखी जा रही है। एक पखवाड़े से लगातार कर्मचारी मनमानी कर रहे हैं। इसको लेकर व्यापारियों का गुस्सा फूट गया। एक दर्जन से अधिक लोगों ने बिजली घर पहुंचकर जोरदार प्रदर्शन किया। व्यवस्था ठीक न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।
ध्वस्त हुई विद्युत व्यवस्था को लेकर हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। लगातार शिकायत के बावजूद जिम्मेदार इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। विभागीय अधिकारी मुख्यमंत्री के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। कलीनगर तहसील मुख्यालय पर पिछले एक पखवाड़े से विद्युत व्यवस्था बेपटरी हो चुकी है।

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –


कई बार उपभोक्ताओं की शिकायत करने के बावजूद इसपर सुधार नहीं किया गया। बुधवार को उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के अध्यक्ष जावेद सिद्दीकी के नेतृत्व में दर्जनों व्यापारियों ने बैठक कर नाराजगी जाहिर की। इसके बाद व्यापारियों ने नारेबाजी कर बिजली घर पहुंचकर जमकर विरोध जताया। वहां आंशिक रूप से धरना भी दिया गया। नगर अध्यक्ष का कहना है रात 10 बजे के बाद पूरी तरह से बिजली चौपट हो जाती है। दिन में भी कई घंटे कटौती की जाती है। इससे भीषण गर्मी में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने व्यवस्था में सुधार न होने पर धरना देकर आंदोलन की चेतावनी दी है। मामले को ज्ञापन एसडीओ को सौंपा गया है। इस मौके पर रवि गुप्ता, रिजवान, अशोक देवल, मोहम्मद जाहिद, मोहम्मद हसनैन, फारूक, शाहनवाज, विप्लव सहित कई व्यापारी मौजूद रहे।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796

 

600 बीमारी का एक ही दवा RENATUS NOVA, जानिए इसके फायदे, खुराक और किमत

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

 

 

 

 

 

– Advertisement –

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn