जिला फोटोग्राफर एसोसिएशन की बैठक सम्पन्न

जिला फोटोग्राफर एसोसिएशन की बैठक सम्पन्न


– Advertisement –

जिला फोटोग्राफर एसोसिएशन की बैठक सम्पन्न

विपिन सैनी
जौनपुर। जिला फोटोग्राफर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष व जिला प्रभारी के नेतृत्व में एक बैठक की गई जिसमें दिनांक 15 अगस्त को जिला कार्यकारिणी टीम की अति आवश्यक बैठक निर्धारित की गई। उक्त बैठक नगर क्षेत्र में स्थित मीनाक्षी उपवन सिपाह में 12:00 बजे दिन में निर्धारित की गई।

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –

सन्तेश्वर महादेव के पुजारी का हुआ निधन सौरभ सिंह सिकरारा, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के समाधगंज (कुरनी) बाजार स्थित नवनिर्मित सन्तेश्वर नाथ महादेव मंदिर के पुजारी बाबा तुलसीदास (त्रिवेणी दास) का बुधवार को निधन हो गया। उनके निधन से सन्त समाज व श्रद्धालुओं में शोक की लहर दौड़ गई। जानकारी के अनुसार बाबा जी ने आश्रम के पास ही जनसहयोग से शिव मंदिर निर्माण करवाया था। उसमें मूर्तियों की प्राण प्रतिष्ठा नहीं हो पाई थी। चार दिन पहले उन्हें हार्ट अटैक हुआ था। नगर के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज कराया गया। राहत होने पर डॉक्टर की सलाह पर उन्हें आश्रम लाया गया था। बुधवार की सुबह अचानक उनकी तबियत बिगड़ने लगी और उनका प्राणान्त हो गया। इस घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में सन्त समाज व श्रद्धालु उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करने आश्रम पहुंच गये। आश्रम के पास ही शाम को विधि विधान से उन्हें समाधि दे दी गई। इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डा. राकेश मिश्रा मंगला गुरु, महात्मा के शिष्य जय बाबा, ग्राम प्रधान अजय सरोज, राजेश सिंह, मो. खालिद, पुरवा के प्रधान जय गुप्ता, मुन्ना सिंह, पप्पू यादव, बेचू सिंह आदि मौजूद रहे। हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन। सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796

19 तारीख को वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर ब्लड डोनेट कार्यक्रम के संबंध में विस्तार से चर्चा विचार विमर्श किया गया। फोटोग्राफर एसोसिएशन के द्वारा “रक्तदान महा कल्याण” के इस कार्यक्रम में जिलाधिकारी 19 अगस्त को स्वयं फोटोग्राफरों के साथ उपस्थित होंगे। जिले के सभी फोटोग्राफर भाईयो के लिए बहुत ही खुशी का पल होगा। इस कार्यक्रम के आयोजन में जिले के सभी एसोशियेशन के सदस्य मौजूद रहेंगे। उक्त जानकारी फोटोग्राफर एसोसिएशन के जिला प्रभारी चंदन श्रीमाली व जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने दी है।

– Advertisement –

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn