कानूनगो का दिनदहाड़े अपहरण, मांगी 10 लाख रुपये की रंगदारी

कानूनगो का दिनदहाड़े अपहरण, मांगी 10 लाख रुपये की रंगदारी


कानूनगो का दिनदहाड़े अपहरण, मांगी 10 लाख रुपये की रंगदारी

जितेन्द्र शर्मा
फिरोजाबाद। घर से ड्यूटी को निकले चकबंदी कानूनगो का दिन दहाड़े अपहरण कर लिया गया। कानूनगो के मोबाइल से उनके बेटे को फोन कर 10 लाख की डिमांड की गई। मौके पर पहुंचे बेटे ने पुलिस को ले जाकर पिता को मुक्त कराया है। तहरीर के आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पूरा मामला थाना शिकोहाबाद क्षेत्र का है। फिरोजाबाद के टूंडला निवासी चोब सिंह भर्थना (इटावा) में चकबंदी कानूनगो के पद पर तैनात हैं। पीड़ित के मुताबिक गुरुवार को वह बाइक से ड्यूटी जाने के लिए भर्थना इटावा के लिए निकले थे। जब उनकी बाइक शिकोहाबाद सुभाष तिराहे पर ओवरब्रिज पर रूकी तभी वहां हरेंद्र आ गया। हरेंद्र के मकान में चोब सिंह करीब दो साल तक किराए पर रहे थे। आरोप है कि हरेंद्र जबरन उन्हें वहां से अपने घर ले गया। वहां जाकर उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद उनके ही फोन से बेटे रविंद्र को फोन कराया और दस लाख रुपये की मांग करने लगे। बेटे के मुताबिक उनके पास फोन आया कि तेरे पिता हमारे पास हैं।

दस लाख रुपये लाओ और अपने पिता को ले जाओ। इसके बाद वह अपने दो अन्य साथियों के साथ यहां आया था। वहां काफी देर बैठने के बाद भी जब उसे पिता नहीं मिलाया गया तब उसने थाने में तहरीर दी। बाद में वह पुलिस लेकर हरेंद्र के घर पहुंचा और पिता को मुक्त कराया। उन्होंने बताया कि वह वर्ष 2012 से 2014 तक हरेंद्र के मकान में किराये पर रहे थे। इसके बाद वह टूंडला चले गए लेकिन उनका सामान हरेंद्र के मकान में बने कमरे में ही रखा हुआ था। इसको लेकर हरेंद्र किराये के रुपये मांगता था। चोब सिंह का आरोप है कि हरेंद्र ने उनसे कई बार रुपये जबरन छीन लिए थे। इतना ही नहीं वर्ष 2014 में ही उसने कमरे की चाबी ले ली थी। अब वह जबरन उनसे किराया वसूल कर रहा है। इसी को लेकर गुरुवार को कमरे में बंद रखा। सीओ शिकोहाबाद राजवीर सिंह ने बताया कि यह मामला हमारे संज्ञान में नहीं है। अगर इस तरह का कोई मामला है तो उसकी जानकारी कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Police did flag march for Muharram 101 year old woman passed away Everyone is getting upset due to inflation, how will it work? SDM and ADO Cooperative inspected cooperatives अत्यधिक शराब के सेवन से अधेड़ की हुई मौत स्नेहा सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल (डा. अवनीश कुमार सिंह) पता मुक्तेश्वर प्रसाद बालिका इण्टर कॉलेज के सामने, टी.डी. कॉलेज रोड हुसैनाबाद जौनपुर मो. नं. 8182838900, 7393080034 की तरफ से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन व जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं PIZZA PARADISE STARTED FRESH & HYGIENIC PIZZA & BURGER HOME DELIVERY FOR YOU STARTING WAJIDPUR TIRAHA JAUNPUR Order Now 95191249797, 9670609796 की तरफ से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन व जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

The post कानूनगो का दिनदहाड़े अपहरण, मांगी 10 लाख रुपये की रंगदारी appeared first on Tejas Today.



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn