पेट्रोल पम्प लूटकाण्ड के वांछित दो और शातिर चढ़े पुलिस के हत्थे

पेट्रोल पम्प लूटकाण्ड के वांछित दो और शातिर चढ़े पुलिस के हत्थे


पेट्रोल पम्प लूटकाण्ड के वांछित दो और शातिर चढ़े पुलिस के हत्थे

जयेश बादल
ललितपुर। शहर के पॉश इलाके में संचालित जायसवाल पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के दौरान हुए विवाद के चलते सेल्समैन और अन्य पेट्रोल पंप कर्मचारियों के साथ गाली गलौज मारपीट कर लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले बांछित दो शातिर बदमाशों को पकड़ने में पुलिस ने सफलता प्राप्त की है। सदर कोतवाली पुलिस ने दोनों ही अभियुक्तों को जेल भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार गत 17 अगस्त 2021 को चौका बाग स्थित जायसवाल पेट्रोल पम्प पर रात करीब 11:30 बजे दो बाईकों पर सवार होकर पांच-छै लोग पेट्रोल डलवाने का बहाना करके पेट्रोल पंप पर आए और तैनात स्टाफ राजेन्द्र सिंह यादव पुत्र स्वामी प्रसाद विश्वनाथ पुत्र सोबरन और संजीव पुत्र बलराम से पेट्रोल भी डलवाया लेकिन पैसे नहीं दिए,बल्कि पैसे मांगने पर वह पूर्व नियोजित साजिश के तहत पम्पकर्मी से उलझने लगे और नगदी छीनने का प्रयास करने लगे।

जब पेट्रोल पंप कर्मी ने उन लोगों की इस हरकत पर विरोध जताया तब कुछ लोगों ने अपनी गाड़ी में रखी लोहे की राड निकाली और पेट्रोल पंप कर्मी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इतना ही नहीं, उनमें से कुछ लोग पेट्रोल पंप पर स्थित उस कमरे में दाखिल हुए जहां पर पूरा हिसाब किताब का पैसा रखा रहता है वहां कुछ कर बदमाशों ने तैनात स्टाफ के साथ जमकर मारपीट की एवं लोहे की राड से हमला कर दिया लेकिन चीखने चिल्लाने और शोर-शराबा की आवाज सुनकर जब तक आस-पास के लोग एकत्रित होते तब तक बदमाश किस्म के सभी लोग बाइक लेकर वहां से फरार हो गए। बदमाशों की उक्त पूरी वारदात का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरा में रिकार्ड हो गया जिसमें उन लोग पेट्रोल पंप पर उत्पात मचाते हुए लूटपाट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उक्त घटना के संबंध में पेट्रोल पंप के संचालक संजीव जायसवाल द्वारा दिये गए शिकायती पत्र के आधार पर पूरे मामले को धारा 397 में पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ कर दी थी।

इस मामले में पुलिस चार अभियुक्तों को पहले ही जेल भेज चुकी है और 2 की तलाश जारी थी। दोनों ही अभियुक्तों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी सदर इमरान अहमद के निकट परिवेक्षण में घटना के अनावरण हेतु लगायी गयी। पुलिस टीम के द्वारा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली के नेत्रत्व में निरीक्षक वीरेन्द्र पटेल और उनकी टीम ने बांछित दो अभियुक्तो को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। पुलिस ने सूचना पर ग्राम मसौरा बैरियर के पास से दौनों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए अभियुक्तों के नाम बाबूराम पुत्र प्रेमकटार निवासी चनाटौरिया साजिली रोड जिला सागर थाना सागर म0प्र और सरमन पुत्र महेश निवासी कंचनपुरा तहसील के पीछे कस्वा व थाना महरौनी बताया। घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल डिस्कवर भी बरामद हुई है। गिरफ्तार करने वाली टीम में जय प्रकाश चौबे प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली, निरीक्षक वीरेन्द्र पटेल, निरीक्षक जितेन्द्र सिंह चन्देल प्रभारी एसओजी, कां0 अर्जुन सिंह, कां0 लोहा सिंह थाना कोतवाली शामिल रहे।

मणप्पुरम डकैती कांड में पुलिस ने दबोचे दो लुटेरे, मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से दोनों घायल अवैध असलहा संग युवक का तस्वीर फेसबुक पर हुआ वायरल समाजसेवी नैपाली यादव का ‘जनसेवा संकल्प’ शुरू SDM and ADO Cooperative inspected cooperatives Jaunpur News: सड़क दुघर्टना में बाइक सवार दो लोग घायल, हालत नाजुक Jaunpur News: अद कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपकर की सीबीआई जांच की मांग Everyone is getting upset due to inflation, how will it work? PIZZA PARADISE STARTED FRESH & HYGIENIC PIZZA & BURGER HOME DELIVERY FOR YOU STARTING WAJIDPUR TIRAHA JAUNPUR Order Now 95191249797, 9670609796 की तरफ से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन व जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं स्नेहा सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल (डा. अवनीश कुमार सिंह) पता मुक्तेश्वर प्रसाद बालिका इण्टर कॉलेज के सामने, टी.डी. कॉलेज रोड हुसैनाबाद जौनपुर मो. नं. 8182838900, 7393080034 की तरफ से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन व जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

The post पेट्रोल पम्प लूटकाण्ड के वांछित दो और शातिर चढ़े पुलिस के हत्थे appeared first on Tejas Today.



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn