बातों-बातों में उलझाकर युवक को मारा चाकू

बातों-बातों में उलझाकर युवक को मारा चाकू


बातों-बातों में उलझाकर युवक को मारा चाकू

राजस्थान। जोधपुर में युवक की हत्या का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है वीडियो में दो युवक एक लड़के को चाकू मारते हुए दिखाई दे रहे हैं चाकू मारने के कुछ ही देर बाद युवक की मौत हो जाती है घटना जोधपुर के भदवासिया इलाके की है जोधपुर में अपराधियों की हिम्मत इस सीसीटीवी में देख सकते हैं जहां पर खुले आम चाकुओं से युवक की हत्या कर दी जाती है शहर के भदवासिया क्षेत्र में एक युवक जा रहा था उसने बाइक सवार दो युवकों से कुछ बात की, लेकिन बाइक सवार आगे निकल गए कुछ ही देर बाद बाइक सवार वापस लौटकर आता है दोनों युवकों में विवाद हो जाता है। इस विवाद के बाद बाइक सवार युवक नीचे उतरा और अपने पास से चाकू निकालकर पैदल चल रहे युवक की जांघ पर ऐसा चाकू मारा कि वह फिर कभी नहीं उठ पाया खून की धार फूट पड़ी और पीड़ित युवक घबरा गया।

हालांकि पैदल चल रहे दूसरे व्यक्ति ने उसके पांव में पट्टी बांधकर खून को रोकने की कोशिश की, लेकिन खून अधिक बह जाने के चलते वह युवक वहीं गिर पड़ा आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी महामंदिर थाना पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है और शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं जोधपुर शहर में पिछले एक महीने में हत्या की तीसरी वारदात सामने आई है जोधपुर शहर का यह इलाका दहशत में है। इससे पहले दो हत्याएं मंडोर इलाके में हुई अब मंडोर के पास ही महामंदिर इलाके में यह हत्या पुलिस की पूरी कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करती है जोधपुर शहर में कमिश्नरेट प्रणाली लागू होने के बाद भी अपराध में कोई कमी नजर नहीं आ रही है।

Jaunpur News: Meeting held for disposal of maximum cases Jaunpur News: Thieves took away buffalo and goat Jaunpur News: सिटी बस के चपेट में आने से छात्रा व ट्रक से टकराकर वृद्ध घायल स्नेहा सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल (डा. अवनीश कुमार सिंह) पता मुक्तेश्वर प्रसाद बालिका इण्टर कॉलेज के सामने, टी.डी. कॉलेज रोड हुसैनाबाद जौनपुर मो. नं. 8182838900, 7393080034 की तरफ से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन व जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं Jaunpur News: Thieves took away the goods by breaking the lock Jaunpur News: Wanted accused arrested Jaunpur News: President Lal Bahadur solved the problem of Samopur residents for years Jaunpur News: Forms submitted by 42 Anganwadi workers and 27 assistants

The post बातों-बातों में उलझाकर युवक को मारा चाकू appeared first on Tejas Today.



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn