प्रेमिका के पति की हत्या के आरोप में युवक गिरफ्तार

प्रेमिका के पति की हत्या के आरोप में युवक गिरफ्तार


– Advertisement –

प्रेमिका के पति की हत्या के आरोप में युवक गिरफ्तार

लखनऊ (पीएमए)। यहां के मडियां इलाके में एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय में एक शिक्षक ने अपनी पूर्व प्रेमिका के पति को अपने सहयोगी के साथ मिलकर गोली मार दी। शिक्षक हेमेंद्र प्रताप यादव, मृतक की पत्नी प्रीति सिंह और उनके सहयोगी सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। हेमेंद्र और सुनील दोनों हरदोई जिले के संडीला के एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं। प्रीति हरदोई के संडीला के एक प्राथमिक विद्यालय में सरकारी शिक्षिका भी हैं।

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –


रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रीति की मुलाकात हेमेंद्र से हुई थी, जब दोनों 2018 में औरास, उन्नाव के एक स्कूल में पढ़ा रहे थे। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी), उत्तर, प्राची सिंह ने कहा, “जनवरी 2021 में, हेमेंद्र को इटावा स्थानांतरित कर दिया गया था। जुलाई 2021 में, प्रीति की शादी हरदोई के आशुतोष सिंह से हुई थी, जो लखनऊ में एक डायग्नोस्टिक सेंटर में पीआरओ के रूप में काम करता था। आशुतोष अपने भाइयों राजेश और अनुपम के साथ महर्षि नगर के एक घर में रह रहा था और 23 अगस्त की शाम करीब सात बजे लापता हो गया था।

Jaunpur News: Thieves took away buffalo and goat

Jaunpur News: सिटी बस के चपेट में आने से छात्रा व ट्रक से टकराकर वृद्ध घायल स्नेहा सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल (डा. अवनीश कुमार सिंह) पता मुक्तेश्वर प्रसाद बालिका इण्टर कॉलेज के सामने, टी.डी. कॉलेज रोड हुसैनाबाद जौनपुर मो. नं. 8182838900, 7393080034 की तरफ से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन व जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं Jaunpur News: Meeting held for disposal of maximum cases Jaunpur News: नरेन्द्र बने किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष Jaunpur News: Forms submitted by 42 Anganwadi workers and 27 assistants Jaunpur News: Prajapati Samaj meeting concluded Jaunpur News: महीनों से नेटवर्क खराब, उपभोक्ता परेशान

– Advertisement –

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn