पिकप की चपेट में आने से बाइक सवार मासूम की हुई मौत

पिकप की चपेट में आने से बाइक सवार मासूम की हुई मौत


पिकप की चपेट में आने से बाइक सवार मासूम की हुई मौत

दीपक कुमार
मुगलसराय, चंदौली। स्थानीय क्षेत्र के सकलडीहा मोड़ के गुरुवार की सुबह पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार किशोर की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची अलीनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार कूढकला निवासी अनुज अपने एक साथी के साथ अलीनगर स्थित मासूम पब्लिक स्कूल उसकी बहन को पहुंचाने जा रहा था। दोनों अलग-अलग बाइक पर सवार थे।

सकलडीहा मोड़ पर पहुंचे। सड़क खराब होने के कारण अनुज की बाइक थोड़ा लड़खड़ा गया। तभी सामने से आ रही पी कप के चपेट में आने गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने ईलाज के लिए पीपी सेन्टर ले गरी। जहां चिकित्सकों ने जांचो परान्त उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सुनकर परिजनों में आहाकार मच गया। आस पास के लोगों ने कहा कि अलीनगर की सड़क न जाने और कितनी जानें लेंगी। कब पीडब्ल्यूडी विभाग की कुम्भकरणी नींद खुलेगी।

Jaunpur News: महीनों से नेटवर्क खराब, उपभोक्ता परेशान Jaunpur News: Four arrested for beating pickup driver Jaunpur News: Forms submitted by 42 Anganwadi workers and 27 assistants Jaunpur News : Momin Ansar Sabha's annual membership drive begins

The post पिकप की चपेट में आने से बाइक सवार मासूम की हुई मौत appeared first on Tejas Today.



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn