Jaunpur News : परिषदीय विद्यालयों का बिजली कनेक्शन काटना दुर्भाग्यपूर्णः अमित सिंह

Jaunpur News : परिषदीय विद्यालयों का बिजली कनेक्शन काटना दुर्भाग्यपूर्णः अमित सिंह


Jaunpur News : परिषदीय विद्यालयों का बिजली कनेक्शन काटना दुर्भाग्यपूर्णः अमित सिंह

सौरभ सिंह
सिकरारा, जौनपुर। विद्युत विभाग द्वारा परिषदीय विद्यालयों के कनेक्शन काटने के संदर्भ में उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह के नेतृत्व में शिक्षकों का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को बिशुनपुर पुलगुजर में आयोजित जन चौपाल कार्यक्रम में मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला से मिलकर ज्ञापन सौंपा। संघ के पदाधिकारियों के साथ जिलाध्यक्ष ने सीडीओ को ज्ञापन देकर अवगत कराया कि विद्युत विभाग द्वारा बिजली बकाया के नाम पर परिषदीय विद्यालयों का कनेक्शन काटा जा रहा है जो अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

सरकार जहां कोरोना काल के पश्चात एक बार पुनः बच्चों के विद्यालय आने पर उनके सुविधाओं का प्राथमिकता के आधार पर ध्यान रखने पर जोर डाल रही है तथा अधिकांश परिषदीय विद्यालयों पर शासन की महत्वाकांक्षी कायाकल्प योजना के अंतर्गत 19 बिंदुओं को पूर्ण करने का कार्य गतिमान है, वहां विद्युत विभाग विद्यालयों के कनेक्शन को काटकर नन्हें-मुन्हे बच्चों को विकराल गर्मी से परेशान होने के लिए मजबूर कर रहा है तथा कायाकल्प योजना के कार्यों में भी बाधा उत्पन्न हो रही है। जिलाध्यक्ष की उपरोक्त बातों को सीडीओ ने पूरी गम्भीरता से सुनी और वहाँ माईक से ही कार्यक्रम में बोला कि जिलाध्यक्ष अमित सिंह द्वारा परिषदीय विद्यालयों के विद्युत कनेक्शन काटने सम्बंधित समस्या संज्ञान में लाया गया है जो बेहद ही गम्भीर है।

मैं आज ही विद्युत विभाग के अधिकारियों की बैठक लेकर इस समस्या का निराकरण करूंगा। तथा वहाँ उपस्थित एसडीओ प्रखंड बदलापुर को निर्देशित करते हुए कहा कि परिषदीय विद्यालयों के विद्युत बिल की सूची बीडीओ के पास उपलब्ध कराए और उनसे सामंजस्य स्थापित करते हुए बिल जमा कराने की प्रक्रिया कराए। विद्यालयों का कनेक्शन किसी भी दशा में कटने न पाए। इस अवसर पर प्रतिनिधि मंडल में प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लाक इकाई सिकरारा के अध्यक्ष मृत्युंजय सिंह, राजीव सिंह, अकील रहमान, सुरेंद्र प्रजापति, सतीश सिंह, रामेंद्र यादव, संतोष सिंह इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

Admission Open : M.J. INTERNATIONAL SCHOOL | Village Banideeh, Post Rampur, Mariahu Jaunpur Mo. 7233800900, 7234800900 की तरफ से जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं Jaunpur News: Thieves took away buffalo and goat Jaunpur News: सिटी बस के चपेट में आने से छात्रा व ट्रक से टकराकर वृद्ध घायल स्नेहा सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल (डा. अवनीश कुमार सिंह) पता मुक्तेश्वर प्रसाद बालिका इण्टर कॉलेज के सामने, टी.डी. कॉलेज रोड हुसैनाबाद जौनपुर मो. नं. 8182838900, 7393080034 की तरफ से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन व जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं Jaunpur News : फौजदार का आल्हा सुनकर रोमांचित हुये लोग

The post Jaunpur News : परिषदीय विद्यालयों का बिजली कनेक्शन काटना दुर्भाग्यपूर्णः अमित सिंह appeared first on Tejas Today.



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn