Jaunpur News: बीआरपी इण्टर कॉलेज में मनाया गया शिक्षक दिवस

Jaunpur News: बीआरपी इण्टर कॉलेज में मनाया गया शिक्षक दिवस


– Advertisement –

Jaunpur News: बीआरपी इण्टर कॉलेज में मनाया गया शिक्षक दिवस

जौनपुर। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ नवीन की बैठक कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव की अध्यक्षता में बीआरपी इंटर कॉलेज में हुई। जिसमें भारत के द्वितीय राष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती शिक्षक दिवस के रूप में मनाई गई। बैठक को सम्बोधित करते हुए कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ने शिक्षक दिवस पर प्रदेश के सभी सम्मानित शिक्षकों एवं शिक्षिका बहनों को हार्दिक शुभकामना देते हुए कहा कि बच्चों को संस्कार युक्त एवं उपयोगी शिक्षा देने पर बोल दिया और कहा कि अभी भी समय है और वर्तमान सरकार हमारी बुढ़ापे की लाठी रूपी पुरानी पेंशन बहाल कर आगामी विधानसभा चुनाव में लाखों शिक्षक कर्मचारियों अधिकारियों के सहयोग से सत्ता प्राप्त कर सकती है नहीं तो 2022 के विधानसभा चुनाव में जो भी पार्टी अपने चुनावी घोषणा पत्र में पुरानी पेंशन बहाल करने को प्रमुखता देगी वहीं सत्तासीन होगी वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजकेशर यादव ने शिक्षक दिवस पर शिक्षकों के सम्मान पुरानी पेंशन बहाल करने की मांग सरकार से मांग की।

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –


मीडिया प्रभारी रामसूरत वर्मा ने कहा कि नई शिक्षा नीति 2020 में बच्चों के उज्जवल भविष्य बनाने में गुरुजनों को मां की भूमिका होनी चाहिए। बैठक में डॉ चंद्र सेन यादव, सुनील कांत तिवारी, डॉ. नवनीत कुमार सिंह, नागेंद्र यादव, कमलनयन, धनंजय यादव, राजेश कुमार यादव, विजय, प्रकाश, सुरेश कुमार यादव, जाकिर हुसैन, नागेंद्र कुमार सरोज, रमेश कुमार, शैलेश सरोज, अजीत चौरसिया, दिलीप कुमार, ओम प्रकाश, संतोष सोनकर, बृजेश उपाध्याय, मनीष तिवारी, सुदीप सिंह, हौसिला प्रसाद पाल आदि उपस्थित रहे। संचालन राम नरायण विन्द ने किया।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 991855779

 

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

बैंक, मॉल, हॉस्पिटल सहित बड़े जगह के प्रतिष्ठान वाले इच्छुक लोग सम्पर्क करें 919506378387

 

– Advertisement –

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn