Jaunpur News : युवा अधिवक्ता की हत्या से भड़के वकील

Jaunpur News : युवा अधिवक्ता की हत्या से भड़के वकील


– Advertisement –

Jaunpur News : युवा अधिवक्ता की हत्या से भड़के वकील

एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट व अन्य मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

जौनपुर। बाराबंकी के युवा अधिवक्ता कुलदीप की गला रेत कर हत्या पर अखिल भारतीय अधिवक्ता कल्याण संघ के अध्यक्ष मृदुल यादव व मंत्री ओमप्रकाश पाल के आह्वान पर घटना से आक्रोशित अधिवक्ता जुलूस की शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुंचे तथा मुख्यमंत्री को संबोधित मांगों का ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट की पुरजोर मांग की गई। अधिवक्ता के हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी,अधिवक्ता के परिजनों को आर्थिक सहायता व आश्रित को नौकरी की मांग की। अधिवक्ताओं ने ज्ञापन दिया कि 4 सितंबर बाराबंकी के अधिवक्ता कुलदीप रावत की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई।

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –


प्रशासन की लापरवाही के कारण हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं।सरकार द्वारा न्याय के प्रहरी अधिवक्ता समुदाय की सुरक्षा के संबंध में कोई कानून नहीं बनाया गया है। इस कारण अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी आश्रित को नौकरी व परिजनों को मुआवजे की मांग की गई। अन्य जिलों में अधिवक्ताओं पर हमले को लेकर गहरा आक्रोश जताया गया। कहा कि यदि प्रदेश सरकार मांगों को पूरा नहीं करती तो अधिवक्ता सड़क पर उतरकर आंदोलन करने को बाध्य होंगे। प्रदर्शन में अध्यक्ष मृदुल यादव, मंत्री ओमप्रकाश पाल, राष्ट्रीय सचिव हिमांशु श्रीवास्तव, सुरेंद्र प्रजापति, संगठन मंत्री ज्ञानेंद्र दुबे, सूर्यमणि पांडेय, सचिव बैरिस्टर यादव, उस्मान अली, पंकज रमन यादव, रीता सरोज, शालिनी मिश्रा, चंद्र प्रकाश दुबे, शिव श्याम निषाद, विनय सिंह, सविता यादव, रंजीता शर्मा, संदीप यादव आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 991855779

 

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

बैंक, मॉल, हॉस्पिटल सहित बड़े जगह के प्रतिष्ठान वाले इच्छुक लोग सम्पर्क करें 919506378387

 

– Advertisement –

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn