जेसीआई क्लासिक की महिला इकाई ने मनाया तीज महोत्सव

जेसीआई क्लासिक की महिला इकाई ने मनाया तीज महोत्सव


– Advertisement –

Jaunpur Nens : जेसीआई क्लासिक की महिला इकाई ने मनाया तीज महोत्सव

जौनपुर। जेसीआई क्लासिक की महिला इकाई ने नगर के एक प्लाजा में तीज महोत्सव का आयोजन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही जेसीरेट चेयरपर्सन अंजू अग्रहरि ने उपस्थित महिलाओं को तीज के महत्व के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि मान्यता है कि सौभाग्यवती महिलायें अपने सुहाग को अखंड बनाये रखने और अविवाहित युवतियाँ अपने इच्छित वर को पाने के लिये यह व्रत रखती हैं।

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –


ऐसा माना जाता है कि सबसे पहले माता पार्वती ने शिव जी को वर के रूप में पाने के लिये यह व्रत रखा था और उन्हीं का अनुसरण करते हुए महिलाएं माता-पार्वती और शिव जी जैसा दाम्पत्य जीवन प्राप्त करने हेतु यह व्रत रखती हैं। कार्यक्रम संयोजक रेनू बैंकर ने सोलह श्रृंगार प्रतियोगिता का आयोजित किया। जिसमें प्रथम पुरस्कार निहारिका बरनवाल, द्वितीय एकता गुप्ता व तृतीय पुरस्कार संयुक्त रूप से प्रियंका पांडेय व प्रीति गुप्ता को मिला। आयोजन में सभी महिलाओं ने पारम्परिक गीतों, पूजन और रंगोली के माध्यम से खूब आनंद उठाया। विभा साहू ने सभी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर ऋचा गुप्ता, विभा गुप्ता, प्रियंका गुप्ता आदि उपस्थित रहीं।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 991855779

 

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

बैंक, मॉल, हॉस्पिटल सहित बड़े जगह के प्रतिष्ठान वाले इच्छुक लोग सम्पर्क करें 919506378387

 

– Advertisement –

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn