शिक्षक को मिली जान से मारने की धमकी, दबंगों पर कार्रवाई की मांग

शिक्षक को मिली जान से मारने की धमकी, दबंगों पर कार्रवाई की मांग


– Advertisement –

Jaunpur News : शिक्षक को मिली जान से मारने की धमकी, दबंगों पर कार्रवाई की मांग

सौरभ सिंह
सिकरारा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के बभनौली गांव के दबंग युवकों द्वारा गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में घुसकर प्रधानाध्यापक को गाली गलौज देने के साथ पठन-पाठन व सरकारी काम में बाधा डालते हुए जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आते ही शिक्षक संघ नाराज हो गया। पीड़ित शिक्षक के साथ गुरुवार को थाने पहुंचे शिक्षक नेताओं ने दबंगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के अनुसार बभनौली गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय उत्तर का पूरा के प्रधानाध्यापक सुरेन्द्र कुमार मिश्र ने अपनी पीड़ा प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह व पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष सुशील कुमार उपाध्याय से बतायी। शिक्षक की पीड़ा सुनते ही दोनों नेताओं ने बीआरसी सिकरारा पर संगठन के सदस्यों के साथ बैठक कर उक्त मामले की घोर निंदा की।

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –


तय हुआ कि दोषियों के खिलाफ अगर कार्रवाई नहीं की गई तो आये दिन ऐसे ही दबंग लोग विद्यालय में जाकर शिक्षकों को परेशान करेंगे। दोनों ही संगठनों के जिलाध्यक्षों ने प्रतिनिधिमंडल के साथ पीड़ित प्रधानाध्यापक को लेकर सिकरारा थाना पहुंचे। थानाध्यक्ष को मामले की जानकारी देते हुए प्रधानाध्यापक ने बभनौली गांव के चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की। प्रधानाध्यापक ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि ये लोग दबंग किस्म के हैं। आये दिन विद्यालय में घुसकर गाली-गलौज करते हैं।

पठन-पाठन एवं सरकारी कार्यों में बांधा डालने के साथ जान से मारने की धमकी देते हैं। थानाध्यक्ष सैयद हुसैन मुंतजर ने शिक्षक नेताओं को कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने कहा कि शिक्षकों का अपमान कत्तई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो जिससे भविष्य में इस तरह की घटना किसी भी शिक्षक के साथ न हो। जिलाध्यक्ष सुशील कुमार उपाध्याय ने कहा कि दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर गिरफ्तार किया जाए।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 991855779

 

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

बैंक, मॉल, हॉस्पिटल सहित बड़े जगह के प्रतिष्ठान वाले इच्छुक लोग सम्पर्क करें 919506378387

 

– Advertisement –

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn