झूठी सूचना देना पड़ा युवकों को भारी

झूठी सूचना देना पड़ा युवकों को भारी


झूठी सूचना देना पड़ा युवकों को भारी

अनिल कश्यप
हापुड़। थाना गढ़मुक्तेश्वर पुलिस ने चैकिंग के दौरान डायल-112 पर ट्रक चोरी की झूठी सूचना देने वाले 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से ट्रक (कैन्टर) बरामद हुआ है बता दें कि हापुड़ पुलिस द्वारा जनपद में अपराध की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत थाना गढ़मुक्तेश्वर पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान डायल-112 पर ट्रक चोरी की झूठी सूचना देने वाले 02 अभियुक्तों फरियाद पुत्र नूर मौहम्मद व आदिल पुत्र सब्बीर को फुरली नहर के पास से गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि दोनों अभियुक्त ग्राम बदरखा थाना गढ़मुक्तेश्वर के निवासी है, गिरफ्तार अभियुक्तों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो पूछताछ करने पर बताया कि अपने अन्य साथी मोहसिन (ट्रक हेल्पर) व अपने फुफेरे भाई जाकिर के साथ मिलकर सेब व्यापारी के सेब बेचकर रूपये हडपने की नीयत से योजना बनायी थी, जिसके अनुसार शिमला (हिमाचल प्रदेश) से सेब व्यापारी के 456 पेटी सेब जनपद मिर्जापुर पहुंचाने के लिये लोड कराकर सेब को अपने साथियों के साथ मिलकर गुलावठी बाईपास पर अन्य वाहनों में लोड करके बेचने के लिए मण्डियों में भेज दिया गया तथा कैन्टर को जनपद बुलन्दशहर क्षेत्र में एक पैट्रोल पम्प पर खड़ा कर दिया गया व अभियुक्त आदिल उपरोक्त द्वारा ट्रक (कैन्टर) उपरोक्त मय सेब चोरी की झूठी सूचना डायल 112 पर दी गयी। बता दें कि ट्रक को दूसरी जगह खडा करने की नीयत से ले जाते समय पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। जिनके कब्जे से ट्रक (कैन्टर) बरामद हुआ है। वहीं उपरोक्त गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना गढ़मुक्तेश्वर पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796

Admission Open : M.J. INTERNATIONAL SCHOOL | Village Banideeh, Post Rampur, Mariahu Jaunpur Mo. 7233800900, 7234800900 की तरफ से जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

The post झूठी सूचना देना पड़ा युवकों को भारी appeared first on Tejas Today.



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn