शादी का झांसा देकर किशोरी से किया दुष्कर्म

शादी का झांसा देकर किशोरी से किया दुष्कर्म


– Advertisement –

शादी का झांसा देकर किशोरी से किया दुष्कर्म

चुन्नन खां
पीलीभीत। शहर से सटे गांव के रहने वाले किशोर ने एक किशोरी को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब किशोरी ने शादी करने के लिए कहा। तो उसके परिवार वाले उग्र हो गए और शादी से इनकार करते हुए किशोर को दिल्ली भेज दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया। और उसे किशोर सदन भेजा।

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –


थाना गजरौला क्षेत्र के एक गांव की निवासी किशोरी ने सुनगढ़ी थाने में तहरीर देकर बताया कि वह सुनगढ़ी क्षेत्र के एक गांव में अपनी मौसी के घर आई हुई थी। यहां उसकी मुलाकात गांव के ही एक किशोर से हो गई, जो उसकी मौसी का रिश्तेदार भी था। किशोर का उसकी मौसी के घर आना-जाना था। किशोर ने एक दिन उसके साथ शादी का प्रस्ताव रखा। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। इसकी जानकारी जब किशोर के परिजनों को हुई तो उन्होंने शादी करने से इनकार कर दिया।

इतना ही नहीं जबरन शादी करने पर दोनों को जान से मारने की धमकी भी दी। किशोरी ने पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी तो परिजनों की किशोर के परिजनों से बातचीत हुई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। परिजनों ने किशोर को अपनी एक रिश्तेदारी में दिल्ली भेज दिया। किशोरी ने सुनगढ़ी पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस किशोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। प्रभारी निरीक्षक श्री कांत द्विवेदी ने बताया कि आरोपी नाबालिग है। इसलिए उसे किशोर न्याय बोर्ड में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया है। एफआईआर की विवेचना कराई जा रही है।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796

Admission Open : M.J. INTERNATIONAL SCHOOL | Village Banideeh, Post Rampur, Mariahu Jaunpur Mo. 7233800900, 7234800900 की तरफ से जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

– Advertisement –

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn