सीईपीसी चुनाव: एक गुट के सभी प्रत्याशियों को मिली जीत

सीईपीसी चुनाव: एक गुट के सभी प्रत्याशियों को मिली जीत


– Advertisement –

सीईपीसी चुनाव: एक गुट के सभी प्रत्याशियों को मिली जीत

दूसरे गुट के एक सदस्य चुनाव जीतने में रहे कामयाब

उस गुट के अगुआ को करना पड़ा हार का सामना

ओबैदुल्ला असरी
भदोही। सीईपीसी के 17 प्रशासनिक समिति के सदस्यों के लिए 2 से 9 सितंबर के बीच हुए आनलाइन वोटिंग के बाद शुक्रवार को दिल्ली स्थित कार्यालय से निर्वाचन अधिकारी प्रकाशमणि शर्मा द्वारा चुनाव परिणाम की घोषणा कर दी गई है। उत्तर प्रदेश कोटे से 10 सदस्यों का निर्वाचन होना था। जिनमें कैप्टन मुकेश शर्मा गुट के सभी 9 प्रत्याशी चुनाव जीत गए। एक सीट पर संजय गुप्ता गुट के प्रत्याशी को कामयाबी मिली है। जबकि संजय गुप्ता खुद चुनाव हार गए। इसके साथ ही शेष भारत व कश्मीर के निर्वाचित सदस्यों की घोषणा की गई।

– Advertisement –

– Advertisement –

– Advertisement –


उत्तर प्रदेश कोटे से जिन 10 प्रशासनिक समिति के सदस्यों को चुनाव में कामयाबी मिली है। उनमें सबसे ज्यादा मत युवा प्रत्याशी रोहित गुप्ता को 885 मत मिले हैं। वहीं मो.वासिफ अंसारी को 870, अनिल कुमार सिंह को 822, सुर्यमणि तिवारी को 810, श्रीराम मौर्य को 810, दर्पण बरनवाल को 805, असलम महबूब को 789, फिरोज वजीरी को 756, इम्तियाज अहमद को 756 व संजय गुप्ता गुट के राम दर्शन शर्मा को 747 मत मिले। जबकि संजय गुप्ता 693, जितेंद्र कुमार गुप्ता 597, उमेश कुमार शुक्ला 557, मोहसिन अली अंसारी 378, अब्दुल सत्तार अंसारी 362 व शाहिद अंसारी 341 वोट पाएं। इन लोगों को हार का सामना करना पड़ा। चुनाव परिणाम को जानने के लिए अधिकांश प्रत्याशी गुरूवार को ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे।

वह सीईपीसी कार्यालय में बैठक चुनाव परिणाम के आने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही निर्वाचन अधिकारी ने परिणाम की घोषणा की वैसे ही चुनाव जीतते वाले प्रत्याशी व उनके समर्थक खुशी से उछल पड़े। चुनाव हारने वाले गुट में मायूसी रही। चुनाव परिणाम की खबर भदोही में मिलते ही इस गुट के समर्थकों में खुशी का माहौल रहा। लोगों ने एक-दूसरे को जीत की बधाई दी। वहीं जीते हुए प्रत्याशियों को फरीद खां युवा कालीन निर्यातक अल्ताफ अंसारी अयाज अंसारी शनी सुर्य रियाज अंसारी तौसीफ अंसारी नफीस अंसारी हाजी अब्दुल रब अंसारी कालीन निर्यातक मुमताज अहमद बब्लु अंसारी फोनकर बधाई दी और लोगों का देर रात तक बधाई देने का सिलसिला जारी रहा।

पहली ही बार में इम्तियाज दर्पण व रोहित रहे सफल
सीईपीसी के चुनाव में इम्तियाज अहमद व दर्पण बरनवाल व रोहित गुप्ता सहित कुछ अन्य प्रत्याशी भी मैदान में उतरे थे। जो पहली बार चुनाव लड़ रहे थे। उन्हे कालीन उद्योग का भरपूर समर्थन और सहयोग मिला। सभी पहली बार में ही चुनाव जीतते में सफल रहे। उन्होंने इसके लिए कालीन निर्यातक सदस्यों का आभार जताया। जितनी वजह से यह संभव हो सका।

सबसे अधिक वोट से चुनाव जीते रोहित गुप्ता
सीईपीसी का चुनाव जीतने वालों में सबसे अधिक वोट रोहित गुप्ता को मिला है। उन्हे 885 कालीन निर्यातकों ने वोट देकर सीईपीसी का सदस्य बनाया। रोहित गुप्ता चुनाव जीतने वालों में सबसे युवा है। वह वरिष्ठ कालीन निर्यातक उमेश कुमार गुप्ता मुन्ना के पुत्र हैं। जो खुद निवर्तमान सीईपीसी के प्रशासनिक समिति के सदस्य हैं।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796

Admission Open : M.J. INTERNATIONAL SCHOOL | Village Banideeh, Post Rampur, Mariahu Jaunpur Mo. 7233800900, 7234800900 की तरफ से जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

– Advertisement –

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट



Source link

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn