वित्त अधिकारी और चीफ वार्डन ने विश्वविद्यालय परिसर का किया निरीक्षण

वित्त अधिकारी और चीफ वार्डन ने विश्वविद्यालय परिसर का किया निरीक्षण

– Jaunpur Hub –

Jaunpur News : वित्त अधिकारी और चीफ वार्डन ने विश्वविद्यालय परिसर का किया निरीक्षण

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय परिसर में शनिवार को सुबह 8 बजे से लेकर 11 बजे तक विश्वविद्यालय के वित्त अधिकारी संजय कुमार राय ने चीफ वार्डन डा. राजकुमार, वार्डेन मनीष प्रताप सिंह, डा. नितेश जायसवाल, सुशील कुमार, सुरेंद्र कुमार, पूजा सक्सेना, डा. अनू त्यागी एवं लाल बहादुर, डा. पीके कौशिक, सुबोध पाण्डेय के साथ विश्वविद्यालय परिसर में साफ-सफाई तथा अनुरक्षण संबंधी कार्यों के लिये निरीक्षण किया। जो सफाईकर्मी लापरवाही से काम कर रहे थे उनको ठीक ढंग से काम करने की हिदायत दी गई।

– Jaunpur Hub –

– Jaunpur Hub –

– Jaunpur Hub –


उन्होंने कहा कि हर भवन में उनके कार्य को सत्यापित करने के लिये नियुक्त कर्मचारी एवं शिक्षकों से सत्यापन कराने के उपरांत ही उनका वेतन दिया जा सकेगा। शिक्षकों तथा कर्मचारियों से मिलकर अनुरक्षण तथा साफ-सफाई संबंधी समस्याओं से वित्त अधिकारी रूबरू हुए। वित्त अधिकारी तथा चीफ वार्डन ने छात्रावास में साफ सफाई एवं भोजन की गुणवत्ता, अनुरक्षण कार्य को प्राथमिकता के आधार पर कराये जाने के लिये आश्वस्त किया।

वित्त अधिकारी ने द्रौपदी, लक्ष्मीबाई विश्वकर्मा, सीवी रमन तथा चरक छात्रावासों की विभिन्न पंजिकाओं के रखरखाव पर भी आवश्यक दिशा निर्देश दिये तथा साफ-सफाई के बारे में छात्रावासों की सराहना करते हुए पंजिका पर प्रविष्टि भी किया। उन्होंने छात्रावासों के वार्डन तथा छात्र-छात्राओं से बात कर उनको आश्वस्त किया। छात्रावास की समस्त गतिविधियों में छात्रों के प्रतिभागिता को और बढ़ाने की बात कही। उन्होंने कहा कि हम छात्रावासों की सुविधाओं को उच्चीकृत करने के लिये प्रयासरत हैं।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 991855779

 

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

बैंक, मॉल, हॉस्पिटल सहित बड़े जगह के प्रतिष्ठान वाले इच्छुक लोग सम्पर्क करें 919506378387

 

– Jaunpur Hub –

JaunpurHub

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn