Jaunpur News : ‘बम-बम बोल रहा है काशी’ पर झूमे श्रद्धालु

Jaunpur News : ‘बम-बम बोल रहा है काशी’ पर झूमे श्रद्धालु

– Jaunpur Hub –

Jaunpur News : ‘बम-बम बोल रहा है काशी’ पर झूमे श्रद्धालु

भक्ति जागरण में भजन गायकों ने बांधा समा

शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर के मुख्य मार्ग स्थित श्री राधा कृष्ण महादेव मंदिर में शुक्रवार की शाम भगवान श्री कृष्ण के जन्म की बरही पर सुन्दरकाण्ड पाठ के समापन के उपरांत भंडारे का आयोजन किया गया। जिसमें भक्तों ने पहुंचकर प्रसाद ग्रहण किया। वहीं भक्ति जागरण में भजन गायकों ने समा बांध दिया। जानकारी के अनुसार श्री राधा कृष्ण महादेव मंदिर में पिछले 21 वर्षों से श्री कृष्ण की बरही के दिन भंडारे का आयोजन किया जाता है। इसी क्रम में शुक्रवार को मंदिर में सुन्दर काण्ड पाठ का समापन हुआ। इसके उपरांत भंडारे में प्रसाद वितरण किया गया।

– Jaunpur Hub –

– Jaunpur Hub –

– Jaunpur Hub –


भंडारे में श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया। मंदिर परिसर में शुक्रवार की रात्रि को श्री कृष्ण बरही के अवसर पर भक्ति जागरण का आयोजन हुआ। भक्ति जागरण में शाहगंज ग्रुप के गायकों की टोली ने एक से बढ़कर एक भक्ति गीत प्रस्तुत किया। गायक दुर्ग विजय मिश्र, भुवनेश्वर मोदनवाल व गायिका प्रियांशी जायसवाल ने भजनों से देर रात तक श्रद्धालुओं को बांधे रखा। भजन गायकों ने घर में पधारो गजानंद जी, भोलेनाथ तेरे दर पर, मैया की चुनरी लाल, सत्यम शिवम सुन्दरम् गीत प्रस्तुत किया। वहीं भुवनेश्वर मोदनवाल ने बम-बम बोल रहा है काशी भजन गाकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस अवसर पर अनिल मोदनवाल, सिम्पू अग्रहरि, अनुराग मिश्रा, विनोद अग्रहरि, दुर्गा, दीपक अग्रहरि, संदीप, भोनू, गिरधारी, रतन, विजय सिंह विद्यार्थी, नीतिन, कार्तिक, सौरभ, सन्नी, अप्पू आदि उपस्थित रहे।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796

Admission Open : M.J. INTERNATIONAL SCHOOL | Village Banideeh, Post Rampur, Mariahu Jaunpur Mo. 7233800900, 7234800900 की तरफ से जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

– Jaunpur Hub –

JaunpurHub

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn