Jaunpur News : मांगों को लेकर शिक्षक संघ ने किया प्रदर्शन

Jaunpur News : मांगों को लेकर शिक्षक संघ ने किया प्रदर्शन

– Jaunpur Hub –

Jaunpur News : मांगों को लेकर शिक्षक संघ ने किया प्रदर्शन

राजेश पाल
धर्मापुर, जौनपुर। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर स्थानीय ब्लॉक संसाधन केंद्र पर धर्मापुर शिक्षक संघ ने अपनी 21 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद शिक्षकों ने मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश शासन को रजिस्ट्री के माध्यम से ज्ञापन भेजा। जानकारी के अनुसार मंगलवार को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर धर्मापुर शिक्षक संघ के शिक्षकों ने ब्लॉक अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव के नेतृत्व में 21 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला संगठन मंत्री विक्रम प्रकाश यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार का रवैया शिक्षकों के प्रति सही नहीं है। शिक्षकों की समस्याओं पर सरकार ध्यान नहीं दे रही है।

– Jaunpur Hub –

– Jaunpur Hub –

– Jaunpur Hub –


ब्लॉक अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ने कहा कि हम शिक्षकों द्वारा किये गये आज के इस प्रदर्शन की मुख्य मांगे पुरानी पेंशन, कैशलेश चिकित्सा, उपार्जित अवकाश, शिक्षकों के अंतर्जनपदीय स्थान्तरण व मृतक आश्रित स्थान्तरण को पूर्ण करने की है। यदि सरकार हमारी इन मांगों को पूर्ण नहीं करती है तो हम शिक्षकों का संघर्ष जारी रहेगा। शिक्षकों का प्रदर्शन सुबह 11 बजे से 2 बजे तक चला। मौके पर खण्ड शिक्षा अधिकारी प्रिया पांडेय की उपस्थिति न होने पर शिक्षकों ने अपना ज्ञापन रजिस्ट्री के माध्यम से मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश शासन को भेजा। इस मौके पर सुधीर दत्त तिवारी, पदमाकर राय, मोहम्मद अब्बास, विजय सिंह, कुमुदुनी अस्थाना, अंजनी राय, जीत बहादुर सिंह, धीरेंद्र पाल, जेके दूबे, कृष्ण मोहन पांडेय, हरेंद्र कुमार, कृष्ण कांत मधुकर, अखिलेश चंद यादव आदि मौजूद रहे।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796

Admission Open : M.J. INTERNATIONAL SCHOOL | Village Banideeh, Post Rampur, Mariahu Jaunpur Mo. 7233800900, 7234800900 की तरफ से जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

– Jaunpur Hub –

JaunpurHub

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn