Jaunpur News : युवाओं की पहली पसंद है राजा भइया: कुन्दन सिंह

Jaunpur News : युवाओं की पहली पसंद है राजा भइया: कुन्दन सिंह

– Jaunpur Hub –

Jaunpur News : युवाओं की पहली पसंद है राजा भइया: कुन्दन सिंह

जौनपुर। माननीय राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी उत्तर प्रदेश के जौनपुर से पूर्व प्रत्याशी ज़िला पंचायत सदस्य कुन्दन सिंह गहरवार जौनपुर के रामपुर ब्लॉक में जन समस्या निवारण के लिए जनसत्ता दल कार्यालय खोलने की तैयारी में हैं उसी दौरान तेजस टुडे के संवादाता से वार्ता में कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 चुनाव में माननीय रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ही मुख्यमंत्री होंगे क्योंकि राजा भैया युवाओं की पहली पसंद है और वो राजनीति नही सेवानिती में विश्वास रखते है 1993 से लगातार कुंडा विधानसभा की जनता के सेवा में लगे है हमेशा जनता का अपार समर्थन मिलता रहा रिकॉर्ड वोटो से जीतते रहे भाजपा सपा सरकार में मंत्री रहे है इसबार उत्तर प्रदेश की जनता ने ठाना है मुख्यमंत्री राजा भईया को ही बनाना है राजा भईया हमेशा जाति धर्म से परे जनता की सेवा की है और जनता के कहने पर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी बनाई है तो इस बार जनसत्ता की सरकार बनना तय है।

– Jaunpur Hub –

– Jaunpur Hub –

– Jaunpur Hub –

Jaunpur News : JCI Junior Wing organizes blood donation camp

किसी से गठबंधन के सवाल पर कुन्दन सिंह गहरवार ने कहा कि यह निर्णय माननीय राजा भईया लेंगे पर मैं इतना कह सकता हु गठबंधन किसी से सत्ता प्राप्ति के लिए नही होगी जो हमारे मुद्दो और विचारों का समर्थन करेंगे सायद गठबंधन की संभावना बन सकती है।

आरक्षण आर्थिक आधार पर हो प्रमोशन में आरक्षण योग्यता, वरिष्ठता एव कार्यशैली के आधार पर हो नाकी जाति देखकर एसटी एस सी एक्ट में बिना अपराध की पुष्टि हुए गिरफ्तारी गलत है। सबको सामान्य शिक्षा, न्याय, स्वस्थ सुविधाएं एवं रोजगार के अवसर साथ ही सभी सरकारी सुविधाओं का सभी को बिना जाति धर्म के सामान्य रूप से लाभ मिले इन सभी मुद्दों पर किसी पार्टी से बात बने तो गठबंधन हो सकता है पर माननीय राजा भईया जी का जो निर्णय होगा पूरा जनसत्ता दल परिवार उनके साथ है।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 991855779

 

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

बैंक, मॉल, हॉस्पिटल सहित बड़े जगह के प्रतिष्ठान वाले इच्छुक लोग सम्पर्क करें 919506378387

 

– Jaunpur Hub –

JaunpurHub

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn