संजय राउत के खिलाफ अधिवक्ता ने दर्ज कराई शिकायत

संजय राउत के खिलाफ अधिवक्ता ने दर्ज कराई शिकायत

– Jaunpur Hub –

Jaunpur News : संजय राउत के खिलाफ अधिवक्ता ने दर्ज कराई शिकायत

हिमांशु श्रीवास्तव एडवोकेट
जौनपुर। शिवसेना के नेता एवं संपादक संजय राउत के खिलाफ दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव ने उत्तर प्रदेश सरकार के पोर्टल आईजीआरएस पर शिकायत दर्ज कराकर तथा पुलिस के उच्चाधिकारियों को प्रार्थना पत्र भेजकर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है। आरोप है कि संजय राउत ने मुंबई में हुए दुष्कर्म के मामले को सामना अखबार में जौनपुर पैटर्न का बताया जिससे वादी समेत जनपदवासियों को अत्यंत कष्ट पहुंचा तथा जनपद के गौरवशाली इतिहास को कलंकित करने का आरोपी ने प्रयास किया।

– Jaunpur Hub –

– Jaunpur Hub –

– Jaunpur Hub –

Jaunpur News: Advocate filed complaint against Sanjay Raut

कोतवाली थाना क्षेत्र के जोगियापुर निवासी अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव ने अधिवक्ता उपेंद्र विक्रम सिंह के माध्यम से सामना अखबार के संपादक संजय रावत के खिलाफ ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराया। बताया कि जनपद का गौरवशाली इतिहास है। एक ही गांव के 40 से अधिक क्लास वन अधिकारी बने हैं। एक ही गांव के 21 लोगों ने आजादी की लड़ाई में कुर्बानी दी। डीएनए के वैज्ञानिक लालजी सिंह भी यहीं के निवासी थे। मुंबई के साकीनाका में दुष्कर्म की दुर्भाग्यपूर्ण वारदात हुई जिसे आरोपित ने सामना अखबार में जौनपुर पैटर्न का बताकर घटिया राजनीति की।

आरोपित के कहने और लिखने की शैली अत्यंत अपमानित व निरादर करने वाली है। जनपदवासियों की नकारात्मक छवि प्रस्तुत करने का आरोपी ने प्रयास किया। संपादकीय को सोशल मीडिया पर प्रमोट किया। 14 सितंबर को 7ः00 बजे शाम वादी अधिवक्ता के अलावा विनोद श्रीवास्तव, अजीत सिंह, मनीष सिंह, निलेश निषाद, बृजेश निषाद आदि ने सोशल मीडिया पर इसे देखा और सुना। उन्हें अत्यंत क्षोभ पहुंचा एवं मानसिक कष्ट हुआ। जनपदवासियों की मानहानि करने, उन्हें परेशान करने के लिये पब्लिसिटी स्टंट बनाकर अपना मतलब साधने के लिये अनर्गल प्रलाप संपादकीय के माध्यम से आरोपित ने किया जिससे लोगों में घृणा अपमान व असंतोष फैला, सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ा एवं लोक शांति भंग हुई।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 991855779

 

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

बैंक, मॉल, हॉस्पिटल सहित बड़े जगह के प्रतिष्ठान वाले इच्छुक लोग सम्पर्क करें 919506378387

 

– Jaunpur Hub –

JaunpurHub

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn