Jaunpur News : ‘जौनपुर पैटर्न’ पर घिरे संजय रावत, वाद दर्ज

Jaunpur News : ‘जौनपुर पैटर्न’ पर घिरे संजय रावत, वाद दर्ज

– Jaunpur Hub –

Jaunpur News : ‘जौनपुर पैटर्न’ पर घिरे संजय रावत, वाद दर्ज

हिमांशु श्रीवास्तव
जौनपुर। शिवसेना के नेता एवं संपादक संजय रावत के खिलाफ दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव की दरखास्त पर अपर सिविल जज सीनियर डिवीजन एफटीसी ने विभिन्न धाराओं में वाद दर्ज किया कोर्ट ने बरसठी थाने से 24 सितंबर को रिपोर्ट तलब किया है।

– Jaunpur Hub –

– Jaunpur Hub –

– Jaunpur Hub –

Jaunpur News: Sanjay Rawat surrounded by 'Jaunpur pattern', case filed

आरोप है कि संजय राउत ने मुंबई में हुए दुष्कर्म के मामले को सामना अखबार में जौनपुर पैटर्न का बताया जिससे वादी समेत जनपद वासियों को अत्यंत कष्ट पहुंचा तथा जनपद के गौरवशाली इतिहास को कलंकित करने का आरोपी ने प्रयास किया। कोतवाली थाना क्षेत्र के जोगियापुर निवासी अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव ने अधिवक्ता उपेंद्र विक्रम सिंह के माध्यम से सामना अखबार के संपादक संजय रावत के खिलाफ कोर्ट में धारा 156(3) सीआरपीसी के तहत दरखास्त दिया कि जनपद का गौरवशाली इतिहास है। एक ही गांव के 40 से अधिक क्लास वन अधिकारी बने हैं। एक ही गांव के 21 लोगों ने आजादी की लड़ाई में कुर्बानी दी।

डीएनए के सबसे बड़े वैज्ञानिक लालजी सिंह भी यहीं के निवासी थे। मुंबई के साकीनाका में दुष्कर्म की दुर्भाग्यपूर्ण वारदात हुई जिसे आरोपित ने सामना अखबार में जौनपुर पैटर्न का बताकर घटिया राजनीति की।आरोपित के कहने और लिखने की शैली अत्यंत अपमानित व निरादर करने वाली है।जनपद वासियों की नकारात्मक छवि प्रस्तुत करने का आरोपी ने प्रयास किया। संपादकीय को सोशल मीडिया पर प्रमोट किया। 14 सितंबर 2020 को 7:00 बजे शाम वादी अधिवक्ता के अलावा विनोद श्रीवास्तव, अजीत सिंह, मनीष सिंह, निलेश निषाद,बृजेश निषाद आदि ने सोशल मीडिया पर इसे बरसठी थाना क्षेत्र के अंतर्गत देखा और सुना। अत्यंत क्षोभ पहुंचा एवं मानसिक कष्ट हुआ।

जनपद वासियों की मानहानि करने उन्हें परेशान करने के लिए पब्लिसिटी स्टंट बनाकर अपना मतलब साधने के लिए अनर्गल प्रलाप संपादकीय के माध्यम से आरोपित ने किया जिससे लोगों में घृणा अपमान व असंतोष फैला सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ा एवं लोक शांति भंग हुई। पुलिस के उच्च अधिकारियों को दरखास्त दी गई तत्पश्चात कोर्ट में दरखास्त देकर आरोपी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करा कर कानूनी कार्रवाई की मांग की गई।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796

Admission Open : M.J. INTERNATIONAL SCHOOL | Village Banideeh, Post Rampur, Mariahu Jaunpur Mo. 7233800900, 7234800900 की तरफ से जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

– Jaunpur Hub –

JaunpurHub

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn