तेज रफ्तार कार की चपेट में आया साइकिल सवार, हालत गंभीर

तेज रफ्तार कार की चपेट में आया साइकिल सवार, हालत गंभीर

– Jaunpur Hub –

Jaunpur News : तेज रफ्तार कार की चपेट में आया साइकिल सवार, हालत गंभीर

धर्मापुर, जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर बाजार में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक साइकिल सवार बुरी तरह घायल हो गया। स्थानीय लोगों के घायल व्यक्ति को एक प्राइवेट वाहन से जिला अस्पताल भिजवाया। जहां पर हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया।
जानकारी के अनुसार गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के जौनपुर-केराकत मार्ग स्थित धर्मापुर बाजार में शुक्रवार को सुबह लगभग सवा नौ बजे जफराबाद थाना क्षेत्र के किरतापुर (बरया) गांव के दीना राम साइकिल से जौनपुर शहर के तरफ जा रहा था।

– Jaunpur Hub –

– Jaunpur Hub –

– Jaunpur Hub –

Jaunpur News: Advocates abstaining from judicial work on the death of Subhash

जैसे ही दीना राम धर्मापुर बाजार बहोरा के पूरा के पास पहुचा तभी जौनपुर के तरफ से तेज रफ्तार में आ रही वैगनआर कार ने दीना राम को तेज टक्कर मार दिया।
टक्कर इतना तेज था कि साइकिल सवार दीना राम सड़क के किनारे जा गिरा। उसके सिर तथा पैर में गंभीर चोट आई। स्थानीय लोगो ने 108 एम्बुलेन्स पर कॉल किया। आधा घंटा बीत जाने के बाद भी जब एम्बुलेन्स नही पहुचा तो लोगो ने एक प्राइवेट वाहन से घायल दीना राम पुत्र जोखू राम (40) को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सको ने घायल को वाराणसी रेफर कर दिया।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796

Admission Open : M.J. INTERNATIONAL SCHOOL | Village Banideeh, Post Rampur, Mariahu Jaunpur Mo. 7233800900, 7234800900 की तरफ से जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

– Jaunpur Hub –

JaunpurHub

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn