जनता की भावनाएं भड़का रहे निरोधी दलः प्रियंका गांधी

जनता की भावनाएं भड़का रहे निरोधी दलः प्रियंका गांधी

जनता की भावनाएं भड़का रहे निरोधी दलः प्रियंका गांधी

गोविन्द वर्मा
बाराबंकी। मसौली की पावन धरती पर रफी अहमद की अगुवाई मे आजादी की लडाई लडी गयी। उत्तर प्रदेश की मजबूत संस्कृति है जिसने देश को दिशा दी है। आज देश में सबसे ज्यादा नौजवान उत्तर प्रदेश में है लेकिन नौकरी के अभाव में वह बेरोजगार घूम रहा है। नौकरी मांगने पर उसे पुलिस की लाठी मिल रही है। सिर्फ कांग्रेस के लोग नोटबन्दी से लेकर करोना तक आपके संघर्ष की लड़ाई लडते रहे है।

राजनीति में नेता का धर्म सेवा करना होता है लेकिन राजनैतिक दल विकास का कोई काम नही कर रहे है। सत्ता के लिये धर्म जाति का खेल खेलकर अपका वोट ले लेते है। ये दल आवाम के जज्बातो को भडकाकर वोट लेने का पाप कर रहे है। उक्त उद्गार अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने मसौली मे कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में आयोजित जनसभा में व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश में किसान के घरो में हाहाकार मचा है। आज सबसे बडी समस्या छुट््टा जानवरो की है और देश के सर्वज्ञानी अर्न्तयामी प्रधानमंत्री को अन्नदाता की इस समस्या का पता नही है। वह कहते हैं कि छुट्टा जानवरों की समस्या उनके संज्ञान में आयी है। छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार है।

वहां छुट््टा जानवरों की समस्या थी। हमारी सरकार ने वहां गोबर 2 रूपये किलो खरीदना शुरू किया जिससे वहां की जनता ने अपने जानवरो को घरो में बांधना शुरू कर दिया। कांग्रेस पार्टी की सरकार में बुनकर भाईयो के लिये स्पेशल पैकेज था जो आज नही है। 5 साल से भाजपा की सरकार है और 12 लाख सरकारी नौकरियो के पद खाली है। नौजवान भर्ती की परीक्षा की तैयारी करता है और पेपर लीक हो जाता है जिससे नौजवान, बेरोजगार की परेशानी और मुसीबत बढ़ती है। कांग्रेस की सरकार आने पर हम जाब कलेन्डर बनाकर विज्ञापन से लेकर नियुक्ति तक तारीख देकर नौकरी देगे। भाजपा, सपा, बसपा तीनों पार्टियां जनता की भावनाओं से खेल रही है। सत्ता के लिये विकास का नहीं, भावनाओं को भड़काकर जाति-पाति का सहारा ले कर सत्ता हथिया रही है। इन तीनों दलों ने आपकी भावनाओं से भड़काकर सरकार बनाया है लेकिन यहां की आवाम को कुछ नही मिला। किसान मर रहा है, महिलायें भी रातों को खेतो की रखवाली कर रही है, बेरोजगार सड़कों पर घूम रहा है, उसे नौकरी नहीं मिल रही है और यह राजनैतिक दल सत्ता के लिये धर्म का इस्तेमाल करके पाप कर रहे हैं।

आधुनिक तकनीक से करायें प्रचार, बिजनेस बढ़ाने पर करें विचार
हमारे न्यूज पोर्टल पर करायें सस्ते दर पर प्रचार प्रसार।

Job: Correspondents are needed at these places of Jaunpur

बीएचयू के छात्र-छात्राओं से पुलिस की नोकझोंक, जानिए क्या है मामला

Jaunpur News : 22 जनवरी को होगा विशेष लोक अदालत का आयोजन

Admission Open : M.J. INTERNATIONAL SCHOOL | Village Banideeh, Post Rampur, Mariahu Jaunpur Mo. 7233800900, 7234800900 की तरफ से जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर युवक ने ​खाया जहरीला पदार्थ | #TEJASTODAY चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। क्षेत्र के पारा कमाल गांव में पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर बुधवार की शाम युवक ने किटनाशक पदार्थ का सेवन कर लिया। आनन फानन में परिजनों ने उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। क्षेत्र के पारा कमाल गांव निवासी पिंटू राजभर 22 पुत्र संतलाल बुधवार की शाम पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर घर में रखा किटनाशक पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत गंभीर होने पर परिजन उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां पर हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Jaunpur News: Two arrested with banned meat

The post जनता की भावनाएं भड़का रहे निरोधी दलः प्रियंका गांधी appeared first on Tejas Today.

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn