अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक, आखिर क्यों, क्या हुआ विधायक के साथ, पढ़िए पूरी खबर…

अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक, आखिर क्यों, क्या हुआ विधायक के साथ, पढ़िए पूरी खबर…

अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक, आखिर क्यों, क्या हुआ विधायक के साथ, पढ़िए पूरी खबर…

गर्लफ्रेंड रजिस्ट्रार ऑफिस में इंतजार करती रही; FIR हुई तो बोले- किसी ने बुलाया ही नहीं
ओडिशा। सत्ताधारी पार्टी बीजू जनता दल से तिरतोल विधानसभा क्षेत्र के विधायक बिजय शंकर दास अपनी शादी में ही पहुंचना भूल गए। जब उनकी गर्लफ्रेंड ने इसकी शिकायत की तो वह बोले मुझे किसी ने बुलाया ही नहीं। गर्लफ्रेंड की शिकायत पर विधायक के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। विधायक की गर्लफ्रेंड का कहना है कि बिजय शंकर और उसके घरवालों से बातचीत के बाद ही शादी की तारीख तय की गई थी। लड़की पक्ष के सभी लोग तय समय पर जगतसिंहपुर के सब रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंच गए थे। ऐन वक्त पर विधायक ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया।


विधायक की गर्लफ्रेंड सोमालिका का कहना है कि वह बीते 3 साल के विधायक बिजय शंकर दास के साथ रिलेशनशिप में हैं। विधायक ने ही उससे शादी का वादा किया था। इसके बाद उसने 17 मई को शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन किया था। विधायक बिजय शंकर का कहना है कि उन्हें अपनी शादी के बारे में कोई जानकारी ही नहीं है। उन्होंने आरोप लगाने वाली लड़की को अपनी मंगेतर बताया है। उन्होंने यह भी कहा कि वो शादी के लिए तैयार हैं और उसी से शादी करेंगे।

आधुनिक तकनीक से करायें प्रचार, बिजनेस बढ़ाने पर करें विचार
हमारे न्यूज पोर्टल पर करायें सस्ते दर पर प्रचार प्रसार।

RK Hospital And Blood Component Center

Job: Correspondents are needed at these places of Jaunpur

बीएचयू के छात्र-छात्राओं से पुलिस की नोकझोंक, जानिए क्या है मामला

Jaunpur News : 22 जनवरी को होगा विशेष लोक अदालत का आयोजन

Admission Open : M.J. INTERNATIONAL SCHOOL | Village Banideeh, Post Rampur, Mariahu Jaunpur Mo. 7233800900, 7234800900 की तरफ से जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर युवक ने ​खाया जहरीला पदार्थ | #TEJASTODAY चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। क्षेत्र के पारा कमाल गांव में पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर बुधवार की शाम युवक ने किटनाशक पदार्थ का सेवन कर लिया। आनन फानन में परिजनों ने उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। क्षेत्र के पारा कमाल गांव निवासी पिंटू राजभर 22 पुत्र संतलाल बुधवार की शाम पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर घर में रखा किटनाशक पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत गंभीर होने पर परिजन उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां पर हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Jaunpur News: Two arrested with banned meat

The post अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक, आखिर क्यों, क्या हुआ विधायक के साथ, पढ़िए पूरी खबर… appeared first on Tejas Today.

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn