Gaurav Raj ने अपनी सफल परियोजनाओं के साथ फिल्म उद्योग को दी कड़ी टक्कर

Gaurav Raj ने अपनी सफल परियोजनाओं के साथ फिल्म उद्योग को दी कड़ी टक्कर

Gaurav Raj ने अपनी सफल परियोजनाओं के साथ फिल्म उद्योग को दी कड़ी टक्कर

Gaurav Raj ने अपनी सफल परियोजनाओं के साथ फिल्म उद्योग को दी कड़ी टक्कर

मुम्बई। एक भारतीय अभिनेता और एक गतिशील व्यक्तित्व गौरवराज कहते हैं, वह अपने ईश्वर प्रदत्त व्यक्तित्व और रूप के कारण उद्योग में काम कर रहे हैं। जी हां, गौरवराज भारत की जानी मानी हस्तियों में से एक हैं। यूटीवी के अपने पहले काम के बाद गौरव के करियर में तेजी आई है। गौरव ने इसके साथ ही सोनी मराठी पर “ती फुलरानी”, स्टार प्रवाह पर “प्रेम तुझे रंग कासा” आदि धारावाहिकों में काम करना शुरू कर दिया। कोई संवाद भूमिका से लेकर मुख्य भूमिकाओं तक उनकी यात्रा में “दिल तो हैप्पी है जी” जैसे हिंदी धारावाहिक भी शामिल हैं। प्लस।

गौरव ने फिल्मी करियर में अपनी बुद्धिमानी से प्रवेश करने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, जिसमें उनकी कुछ फीचर फिल्में मुख्य भूमिका में थीं। “14 फरवरी”, अमोरे, पिचकारी, देविक आदि जैसी फिल्में और श्रृंखला। गौरवराज ने “इश्क झाला माला”, “अबोल”, “तेरी याद” आदि जैसे कुछ प्रमुख संगीत एकल गीतों के लिए काम करके संगीत उद्योग के लिए भी काम किया है। गौरव ने न केवल वीडियो गानों, श्रृंखलाओं और फिल्मों में बल्कि टीवीसी जैसे पीएनजी में भी सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं, जो एक अखिल भारतीय ज्वैलरी ब्रांडिंग कम्पनी है।
गौरवराज के परिवार में उनके माता, पिता और उनके छोटे भाई शामिल हैं। गौरवराज मूल रूप से संतरे के शहर नागपुर के रहने वाले हैं। धीमे, स्थिर लेकिन एक पूर्ण वास्तविक कार्य ने गौरवराज को उनके करियर के इस पड़ाव पर खरीदा।

आधुनिक तकनीक से करायें प्रचार, बिजनेस बढ़ाने पर करें विचार
हमारे न्यूज पोर्टल पर करायें सस्ते दर पर प्रचार प्रसार।

कोई भी विद्यार्थी छात्रवृत्ति से वंचित न रहे: जिलाधिकारी

Jaunpur News: Two arrested with banned meat

Job: Correspondents are needed at these places of Jaunpur

बीएचयू के छात्र-छात्राओं से पुलिस की नोकझोंक, जानिए क्या है मामला

Jaunpur News : 22 जनवरी को होगा विशेष लोक अदालत का आयोजन

पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर युवक ने ​खाया जहरीला पदार्थ | #TEJASTODAY चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। क्षेत्र के पारा कमाल गांव में पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर बुधवार की शाम युवक ने किटनाशक पदार्थ का सेवन कर लिया। आनन फानन में परिजनों ने उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। क्षेत्र के पारा कमाल गांव निवासी पिंटू राजभर 22 पुत्र संतलाल बुधवार की शाम पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर घर में रखा किटनाशक पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत गंभीर होने पर परिजन उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां पर हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn