जौनपुरमछलीशहर क्षेत्र पकड़ी गांव निवासी एवं अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष सुरेश बहादुर सिंह के छोटे पुत्र सौरभ सिंह का राजनीति शास्त्र विषय में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर चयन हो गया।

अधिवक्ता पुत्र के चयन से तहसील अधिवक्ताओं सहित क्षेत्रीय लोगों में खुशी की लहर दौड़ गयी। बता दें कि उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग प्रयागराज द्वारा आयोजित असिस्टेंट प्रोफेसर राजनीति शास्त्र परीक्षा का अन्तिम परिणाम मंगलवार को घोषित हुआ।

सौरभ इलाहाबाद विश्वविद्यालय से बीए, एमएकी डिग्री हासिल करके 2015 में नेट/जेआरएफ की परीक्षा उत्तीर्ण कर वर्ष 2017 से इलाहाबाद विश्वविद्यालय में राजनीति विज्ञान में शोधरत हैं। बताते चलें कि गत वर्ष अधिवक्ता के बड़े पुत्र गौरव सिंह का भी जय प्रकाश विश्वविद्यालय में राजनीति शास्त्र विषय में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर चयन हुआ था जो वर्तमान समय में कार्यरत हैं।

अधिवक्ता के पुत्रों के चयन पर अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष प्रेम बिहारी यादव, महामंत्री अजय सिंह, लक्ष्मीशंकर पाल, केदारनाथ यादव, दिनेश चन्द्र सिन्हा, आरपी सिंह, विनय पाण्डेय, अशोक श्रीवास्तव, सुरेन्द्रमणि शुक्ला सहित तमाम लोगों ने बधाई दिया है।