जौनपुर। जिले के खेतासराय थाना क्षेत्र से एक ऐसी खबर प्रकाश में आई है जहाँ घर में आग की जद में आने से दो रिहायसी छ्प्पर जल कर खाख हो गए  वही  इस  घटना में
पारिवारिक विवाद में पुत्र पर ही आग लगाने का आरोप  लगा है। दरहसल हुआ यूँ कि बीती रात करीब 11 बजे  नगर के सरवरपुर वार्ड में दो रिहायशी खपरैल में आग लग गई ।आग लगने से दोनों मड़हे में रखे करीब दो लाख रुपए के गृहस्थी का  सामान जलकर नष्ट हो गया ।आग लगने का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है । रात में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों के सहयोग से आग बुझाया और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

परिजनों का आरोप पत्नी से विवाद से तनाव में उठाया ये कदम

 जानकारी के अनुसार नगर के सरवरपुर वार्ड में हीरालाल व फ़िरतु राम का खपरैल का कच्चा मकान है ।बीती रात करीब 11 बजे दोनो मकानों में अचानक आग लग गई ।परिवार के  लोग शोर मचा कर आग बुझाने का प्रयास करने लगे ।इस बीच आरोपी युवकनशे में धुत होकर  घर से निकल कर बाहर आता दिखाई दिया । परिजनों का आरोप है कि दिन में इसी युवक का अपनी पत्नी से विवाद हुआ था उसी तनाव में उसने रात में घर मे  आग लगा दी ।आग लगने से दोनों खपरैल  में रखे कपड़े फ्रिज टी वी पंखे अनाज आदि करीब दो लाख रुपए के घरेलू सामान जलकर नष्ट हो गए ।सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है ।

घटना के बारे में थानाध्यक्ष ने दी जानकारी

वही थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह  का कहना है कि आरोपी युवक सुनिल ने नशे में धुत होकर आग लगाई थी पुलिस  उसे पकड़ कर कानूनी कारवाई कर  रही है  ।