जौनपुर। आप जीवन में जो लक्ष्य प्राप्त करना चाहते है उसी तरह से खुद को ढालना शुरू कर दें फिर आपके अवचेतन मस्तिष्क से जो विचार निकलेंगे निश्चित रूप से आप अपने लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर लेंगे। यह बातें नगर के अटाला मस्जिद के पास स्थित उषा टाइप राइटिंग इंस्टीट्यूट पर आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में प्रतिभागियों को सम्बोधित करते हुए इलाहाबाद के सीटीओ नरेश कुमार ने कही।

उन्होंने कहा कि जीवन में कुछ भी हासिल करने के लिए समय का सद्उपयोग और अनुशासन बेहद जरूरी है। अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए हर परीक्षा को क्रैक करने की कोशिश करते रहना चाहिए और परीक्षा के पूर्व अपने आप को उत्तीर्ण समझना चाहिए जिससे अपने मस्तिष्क में नकारात्मक विचार नहीं आएंगे और एक नई ऊर्जा के साथ आप लक्ष्य के करीब पहुंच जाएंगे। इस मौके पर उन्होंने गणतंत्र दिवस पर हुई टाइपिंग प्रतियोगिता में अव्वल आये प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर उनका उत्साहवर्धन किया।

इस मौके पर संस्थान के अधिष्ठाता और शिक्षक शरद चंद्र जायसवाल ने सभी का आभार प्रकट किया। इस मौके पर विकास कुमार, धीरज यादव, निलेश चौहान, शिवम तिवारी, संजय यादव, एखलाक अहमद, कुनाल सोनी, मोनिका सोनकर, जीतेंद्र, रंजू कुमार गुप्ता, अंकुश गौतम, नेहा कुमारी, आकांक्षा मौर्या, मो. अर्शी, मो. कासिम सहित कई लोग मौजूद रहे।