चंदवक, जौनपुर। क्षेत्र के बजरंगनगर बाजार में अपरान्ह सवा चार बजे बाइक से आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मारकर हत्या कर दी और आराम से आज़मगढ़ की ओर फरार हो गए। 
घटना के बाद लोगों ने डायल 112 व पुलिस को फोन लगाया लेकिन उठा नहीं जिससे आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया। घटना के दो घंटे बाद भी कोई वरिष्ठ अधिकारी नहीं पहुंच पाया था। पुलिस मौके पर डटी रही। युवक के छोटे भाई सूरज की भी दो साल पहले राबर्ट्सगंज में हत्या हो चुकी हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र विशुनपुर गांव पंकज सिंह 30 वर्ष पुत्र लक्ष्मण सिंह अपने घर पर थे इसी बीच बजरंग नगर बाजार से कुछ युवकों ने नौकर रोहित के माध्यम से फोन करके जरूरी काम का हवाला देकर बुलाया।
वह आकर अपनी सूरज सेफ्टी टैंक की दुकान पर बैठने जा ही रहे थे कि बाइक से आए तीन नकाबपोश बदमाशों में से एक बाइक पर बैठा रहा और दो उनके पास पहुंचे। उन्होंने बैठने का इशारा किया इसी बीच दोनों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।
वह लहूलुहान हो वही छटपटाने लगे और बदमाश आराम से आजमगढ़ की ओर फरार हो गए। घटना के बाद आसपास के लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इधर लोगों ने घटना के संबंध में पुलिस व डायल 112 को फोन लगाया तो उठा नहीं जिससे आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया।
इसकी सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। युवक के भाई सूरज की भी दो साल पहले राबर्ट्सगंज में हत्या हो चुकी हैं। घटना के दो घंटे बाद पहुंचे पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और अपराधियों के जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।