| #JAUNPURHUB


जौनपुर।आरक्षी अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि जनपद के पुलिस लाइन परिसर में 150 कर्मियों (पुरूष) हेतु हास्टल/बैरक (जी 8) के निर्माण कार्य शासनादेश द्वारा स्वीकृत किया गया है जिनका निर्माण पुलिस आवास निगम लिमिटेड वाराणसी द्वारा किया जा रहा है। पुलिस लाइन परिसर में निर्माण स्थल पर 14 पेड़ हैं जिससे निर्माण कार्य में बाधा उत्पन्न हो रहा है। बिना पेड़ कटवाये निर्माण कार्य कराया जाना सम्भव नहीं है। परिसर में जहां पर कर्मियों हेतु हॉस्टल/बैरक का निर्माण कार्य हो रहा है, वहां पर पीपल के 2 पेड़, नीम के 9 पेड़, लासोढ़ा के 1 पेड़, जामुन के 1 पेड़ एवं चिलबिल के 1 पेड़ हैं जिसका वैल्यूएशन प्रभागीय निदेशक सामाजिक वानिकी प्रभाग द्वारा करते हुये पातन हेतु अनुमति प्रदान की गयी है।
 उपरोक्त पेड़ों का नीलामी हेतु कमेटी गठित की गयी है। पेड़ों का नीलामी कराया जाना है। नीलामी के पूर्व ठेकेदारों द्वारा जमानत की धनराशि के रूप में रूपया 1000 कमेटी के सदस्य के समक्ष जमा करना होगा। जिस ठेकेदार की नीलामी स्वीकृति की जायेगी, उसके द्वारा पेड़ों को कटवाने के पश्चात तुरंत हटाने की कार्यवाही कर स्थान को खाली कराना पड़ेगा।
 पेड़ों की नीलामी 30 मार्च निर्धारित की गयी है। कमेटी के सदस्यों को निर्देशित किया गया कि नियत तिथि को पुलिस लाइन परिसर में उपस्थित होकर पेड़ों की नीलामी कराना सुनिश्चित करें।



हमारे यूट्यूब चैनल #JaunpurHub को सब्सक्राइब करें और हमें अपना आर्शीवाद प्रदान करें 

https://www.youtube.com/channel/UCI4Z75ptD60ueu6je3XA9IA/featured 

हमारे फेसबुक पेज @jaunpurhub97 को लाइक करे और हमें अपना आर्शीवाद प्रदान करें

https://www.facebook.com/jaunpurhub97/