जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के डिहवा भादी गांव में दो वर्गों में छेड़छाड़ को लेकर विवाद हो गया। एक पक्ष ने घर पर चढ़कर जमकर तोड़फोड़ किया जहां एक बाइक को चकनाचूर कर दिया गया। फिलहाल पीड़ित पक्ष को ही कोतवाली में बैठा लिया गया है।

जानकारी के अनुसार उक्त गांव में छोटे लाल अग्रहरि के घर के बाहर अल्पसंख्यक वर्ग के युवकों द्वारा मोबाइल पर अश्लील गाना बजाने का विरोध करना भारी पड़ा। विरोध से तिलमिलाए दबंगों ने राम मिलन यादव के पुत्र जितेंद्र यादव उर्फ अन्नू की गाड़ी हीरो डीलक्स को ईंट-पत्थर व लाडी-डण्डे से पीटकर तोड़ डाला।

गुरुवार प्रातः पुनः दोनों पक्षों में मारपीट हो गयी। अंजली अग्रहरि की तहरीर पर तुफैल व फहद पर भाई आरोहन को दौड़ाने व मोटरसाइकिल तोड़ने का आरोप लगाया तो मो. सालिम की ओर से जितेंद्र यादव उर्फ अन्नू के विरुद्ध तहरीर दी गयी।

पीड़ित राम मिलन का आरोप है कि पुलिस एक पक्षीय कार्यवाही कर रही है। मेरी मोटरसाइकिल तोड़ी गयी तथा उल्टे शिकायत करने पर बंद कर दिया गया। वहीं आरोपितों को फरार कर दिया गया। इस बाबत पूछे जाने पर कोतवाली निरीक्षक जय प्रकाश सिंह ने बताया कि गाना बजाने को लेकर मामूली विवाद था लेकिन लोगों ने इसे तूल दे दिया।